देखते ही गोली मार दी जाए…TMC सांसद का रेप-मर्डर के आरोपियों पर बड़ा बयान

पश्चिम बंगाल के परगना जिले के कुलतली में शुक्रवार को एक 9 साल की बच्ची के साथ रेप-मर्डर केस का मामला सामने आया. इससे पहले अगस्त महीने में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के रेप-मर्डर को लेकर देशभर में प्रदर्शन देखने को मिला. इसी बीच पश्चिम बंगाल के घाटाल से सांसद और एक्टर बिप्लब कुमार देब ने कहा कि बलात्कारियों और हत्यारों को देखते ही गोली मार दी जानी चाहिए.
तृणमूल कांग्रेस के सांसद देब ने शनिवार को कहा कि अगर अपराधियों की पहचान हो जाती है और वह दोषी साबित हो जाते हैं तो उन पर करदाताओं का पैसा बर्बाद नहीं किया जाना चाहिए. उन्हें देखते ही गोली मार दी जानी चाहिए. देब ने देश के कानून को मजबूत बताते हुए कहा कि इसके बावजूद भी हम अपनी माताओं और बेटियों को बचाने में असमर्थ हैं.
‘कोई सोच भी न सके’
उन्होंने आगे कहा कि ऐसे अपराधों के लिए दोषी पाए जाने वालों को इतनी सख्त सजा मिलनी चाहिए कि वह भविष्य में ऐसा कोई भी अपराध करने के बारे में सोच भी न सके. अगर अपराधियों में डर नहीं होगा तो ऐसे अपराधों को रोका नहीं जा सकता. देव ने यह बयान देश में लगातार आ रहे रेप-मर्डर केस के बीच दिया है. उन्होंने ऐसे अपराधियों को देखते ही सीधे गोली मारने की बात कही है.
जूनियर डॉक्टर रेप-मर्डर केस
आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर के साथ हुए रेप-मर्डर केस को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसमें पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए डॉक्टर्स ने हड़ताल की थी और सड़कों पर उतर आए. इस मामले के मुख्य आरोपी संजय रॉय को इस केस के सामने आने के 3-4 दिन के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया था और साथ ही पूर्व प्रिंसिपल को भी निष्कासित कर दिया था. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *