देवरा का क्लाइमेक्स कैसा होगा? जूनियर एनटीआर ने आखिरी 40 मिनट पर कह दी बड़ी बात

जूनियर एनटीआर अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के बाद उनकी पहली फिल्म होगी. फिल्म 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. वहीं 10 सितंबर को इसका ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म और फिल्म के एक्शन सीन्स के बारे में बात करते हुए आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर ने दावा किया कि ‘देवरा’ के आखिरी 40 मिनट सभी को हिला देंगे.
ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जूनियर एनटीआर ने कहा, “मैं किसी एक खास एक्शन सीक्वेंस या किसी एक स्टंट के बारे में तो नहीं बता सकता, लेकिन मुझे यकीन है कि फिल्म का आखिरी आधा घंटा या 40 मिनट आप सभी को हैरान कर देगा.” एक्टर ने कहा कि, ” मेरी इस बात से अनिल सर, अपूर्व सर और करण सर भी सहमत होंगे.”
फिल्म में किस सीन से सबसे ज्यादा नफरत करते हैं ‘देवरा’
जूनियर एनटीआर ने कहा, “मैं इंतजार भी नहीं कर पा रहा हूं कि लोग इस सीन को देखें.” ‘देवरा’ पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि फिल्म में अंडरवाटर और ओवर-वाटर सीक्वेंस पर काफी काम किया गया है. उन्होंने कहा, “हमने करीब 38 दिन पानी के अंदर और करीब 60 दिन पानी के बाहर शूटिंग की. इस तरह ऐसे शानदार एक्शन सीक्वेंस बनाने में 80-100 दिन लगे, जो आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे. इसके अलावा जूनियर एनटीआर ने ये भी बताया कि फिल्म में उन्हें सबसे ज्यादा नफरत शार्क की सवारी करने वाले सीन से है.
उन्होंने कहा, “मुझे इस सीन की शूटिंग करना बिल्कुल पसंद नहीं आया! इसमें बहुत समय लगा. मैं 200×150 के टैंक में था, जो लगभग साढ़े पांच फीट का था। इसे सही तरीके से करने में लगभग एक दिन लगा!” उन्होंने बताया कि ‘देवरा पार्ट 1’ की कहानी कोराटाला शिवा ने उन्हें ‘आरआरआर’ की रिलीज से पहले सुना दी थी. ऐसे में तब से वो इस फिल्म का हिस्सा हैं.
‘देवरा’ दो भागों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण, कलैयारासन, मुरली शर्मा, अजय जैसे एक्टर लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म से सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी हैं. इस फिल्म से जान्हवी अपना तेलुगु डेब्यू कर रही हैं. ‘देवरा पार्ट 1’ में जूनियर एनटीआर दो किरदारों को निभाते हुए नजर आएंगे, एक पिता और दूसरा बेटा.
ट्रेलर में दिखाया गया जबरदस्त एक्शन
फिल्म के ट्रेलर में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान एकदम खौफनाक रोल में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में समुद्र के लुटेरों के इर्द-गिर्द कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर में खून-खराबा और मार-धाड़ दिखाया गया है. साथ ही जूनियर एनटीआर और सैफ के बीच कई जबरदस्त एक्शन सीन भी हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे समंदर पर जहाजों के साथ हो रही लूटपाट और हत्याओं को रोकने में सैफ अली खान देवरा(जूनियर एनटीआर) से हाथ मिलाते हैं. वहीं अगले सीन में सैफ, देवरा को ही खत्म करने की प्लानिंग करते नजर आते हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर फिल्म ‘वॉर 2’ में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *