‘दोनों भाईयों के बीच…’, अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच की अनबन पर फिल्म के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

बीते कुछ महीनों से ‘नो एंट्री’ का सीक्वल काफी चर्चा में बना हुआ है. इस फिल्म का नाम ‘नो एंट्री में एंट्री’ रखा गया है. एक तरफ जहां फैन्स इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं अनिल कपूर और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बीच अनबन की खबरें हर तरफ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 2005 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था, जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान को लीड रोल में कास्ट किया गया था. अब इस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल के लिए स्टार कास्ट पूरी तरह से बदल दी गई है.
सीक्वल में दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर को लीड रोल के लिए फाइनल किया गया है. यानी फिल्म के दूसरे पार्ट में अनिल कपूर का कोई रोल नहीं होगा, जिसके चलते माना जा रहा है कि दोनों भाईयों के बीच अनबन चल रही हैं. अब इस मामले पर फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अनिल-बोनी के बीच की दरार को लेकर खुलकर बात की है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्ममेकर ने बताया कि वो दोनों भाईयों के क्लोज हैं और दोनों के दोस्त हैं. वह जानते हैं कि अनिल नो एंट्री 2 का हिस्सा न बनने से नाखुश हैं.
अनीस ने कहा – मैंने अनिल जी के साथ काफी काम किया है. अनिल जी सिर्फ एक्टर के रूप में ही नहीं बल्कि नो एंट्री से भी काफी जुड़े हुए थे. अनिल हमेशा मुझसे पूछते रहते थे कि क्या करना है? अनीस ने नो एंट्री को काफी हद तक सिर्फ अनिल की फिल्म कंसीडर किया. डायरेक्टर की मानें तो उनका परेशान होना लाजमी है, क्योंकि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया है. उन्होंने बहुत अच्छा काम किया था. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था, जिसके चलते उन्हें अब लग रहा है कि मैं क्यों नहीं हूं इस फिल्म में.
हालांकि अनीस ने आगे कहा कि वह दोनों भाईयों के बीच की इस अनबन से दूर रहना चाहते हैं. वह जानते हैं कि दोनों भाईयों के बीच काफी प्यार है. दोनों की नाराजगी कुछ दिनों में खत्म हो सकती है, दोनों आपस में इससे निपट लेंगे. उन्हें इस पर दोनों से बात करने की कोई जरूरत नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *