दो शादी नहीं करनी चाहिए, घर बर्बाद हो जाते हैं…बिग बॉस से बाहर आते ही ऐसा क्यों बोलीं अरमान मलिक की पहली पत्नी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में कई कंटेस्टेंट आएं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां, पायल मलिक और कृतिका मलिक की हुई. घर से लेकर बाहर तक अरमान के दो बीवियों के साथ शो में एंट्री करने पर चर्चा होने लगी थी. कई लोगों ने इस बात की आलोचना भी की. हालांकि दूसरे हफ्ते में ही अरमान की पहली पत्नी पायल को शो से बाहर होना पड़ा. शो से एलिमिनेट होने के बाद पायल ने इंटरव्यूज़ दिए. उन्होंने टीवी 9 डिजिटल हिंदी से भी बात की और कई अहम सवालों के जवाब दिए.
नेशनल प्लेटफॉर्म पर दो बीवियों के साथ इस तरह आने से समाज में गलत संदेश जाता है? इस सवाल पर पायल मलिक ने कहा, “इस समाज में और भी बहुत सारे मुद्दे हैं बात करने के लिए. समाज को हम लोग कोई भी गलत मैसेज नहीं दे रहे हैं. हम हमेशा, अपने व्लॉग्स में, अपने इंटरव्यूज़ में, या कोई भी हमें पूछता है तो हम यही बोलते हैं कि दो शादी बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए. घर बर्बाद हो जाते हैं.” पायल का कहना था कि ये हमारी आपसी समझदारी थी कि हमारा घर बस गया. पर आप लोगों का नहीं बसेगा तो ऐसी गलती न करें.
पति की दूसरी शादी क्यों कबलू की?
पायल मलिक से टीवी9 के इंटरव्यू में जब सवाल हुआ कि आपने अरमान की दूसरी शादी को कबूल क्यों किया? तो इस पर पायल ने कहा, “जिस वक्त हमारी जिंदगी में ये सब हुआ था उस वक्त हम सोशल मीडिआ पर नहीं थे. उस टाइम ये सब नहीं था. ये सब कबूल करने में मुझे एक दिन नहीं लगा. एक-सवा साल लग गए ये सब कबूल करने में. अरमान जी को मैं छोड़ चुकी थी जब उन्होंने कृतिका से शादी की. क्योंकि कोई भी औरत होगी. उसके लिए ये सब चीज़ें आसान नहीं होगी.”

पायल ने अरमान की दूसरी शादी को कबूल करने को लेकर कहा, ” शादी कबूल करने के पीछे सबसे बड़ी वजह मेरा बेटा था. उसके बाद था कि मैं अरमान जी से बहुत प्यार करती थी. मेरे साथ कोई फैमिली सपोर्ट नहीं था. कोई इमोशनल सपोर्ट नहीं था और न ही आर्थिक तौर पर कोई सपोर्ट था. तो बहुत सारी चीज़ें थी इस रिश्ते को कबूल करने के पीछे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *