धधकती आग के बीच हाथ में हथियार उठाए Alia Bhatt की ये पिक्चर थिएटर में ला देगी तूफान!

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस में शुमार आलिया भट्ट अपने कंधों पर फिल्म हिट कराने का दम रखती हैं. आलिया भट्ट इमेज कॉन्शियस एक्ट्रेस नहीं हैं, इस बात का सबूत वो अपनी कई फिल्मों में दे चुकी हैं. ‘शनाया’ हो या ‘गंगूबाई’ या फिर ‘राजी’ की सहमत खान, आलिया ने हमेशा नए किरदारों की चुनौती को स्वीकार किया है. आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म ‘जिगरा’ में वो जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगी. इस फिल्म से हाल ही में उनका नया पोस्टर सामने आया है.
आलिया भट्ट बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो किसी भी तरह का रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती. वो हर फिल्म में अपने किरदार से फैन्स को सरप्राइज करती हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में ग्लैमर गर्ल का किरदार हो, या फिर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में ‘वैश्या’ का किरदार, उन्होंने अपने हर रोल में जान फूंकी है. अब आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘जिगरा’ में एक ऐसी बहन का किरदार निभाएंगी, जिसमें वो अपने भाई की हिफाजत करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. ‘जिगरा’ का हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है.
आलिया ने शेयर किया दमदार पोस्टर
एक्शन फिल्म ‘जिगरा’ से आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये पोस्टर शेयर किया. पहले पोस्टर में ‘द आर्चीज’ एक्टर वेदांग रैना नजर आ रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट की बैक दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर के कैप्शन में आलिया ने लिखा, “तू मेरे प्रोटेक्शन में है”. इसके बाद आलिया भट्ट ने फ्रंट पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें वो पैंट-शर्ट और बुलेट प्रूफ जैकेट पहने दिख रही हैं और वो एक हाथ में हथौड़ा और दूसरे हाथ में कई और हथियार उठाए दिख रही हैं. दूसरे पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कहानी काफी लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत ही कम”.

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट का इंटेंस लुक
धधकती आग के बीच खड़ी आलिया का इंटेंस लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आया है. पोस्टर के रिलीज होते ही फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं. आलिया और वेदांग की फिल्म ‘जिगरा’ को इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म माना जा रहा है. प्रोडक्शन हाउस की तरफ से जारी एक टीजर पर लोगों ने अभी से कहना शुरू कर दिया है कि अगर आलिया भट्ट हैं तो कंटेंट पक्का अच्छा और कुछ अलग होने वाला है. ऐसा भी कहा जा सकता है कि आलिया भट्ट एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से एक बार फिर लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने को तैयार हैं.
कब रिलीज होगी ‘जिगरा’?
एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वेदांग रैना पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. ये फिल्म पहले 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट को आगे कर दिया गया और अब ये फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. ये आलिया भट्ट की पहली फुल फ्लेज एक्शन फिल्म होगी, जिससे उनके फैन्स को बहुत उम्मीदें हैं. मूवी का डायरेक्शन वासन बाला ने किया है. वहीं, आलिया भट्ट और करण जौहर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.
क्या होगी ‘जिगरा’ की कहानी?
आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ में एक बहन की कहानी को दिखाया गया है जो अपने भाई की हिफाजत करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. अब बहन आलिया अपने भाई को कैसे बचाती है, ये 11 अक्टूबर को थिएर्स में ही देखने को मिलेगा. फिल्म में जेसन शाह, आदित्य नंदा, युवराज विजान भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.
आलिया भट्ट इससे पहले हार्ट ऑफ स्टोन, रॉकी और रानी, ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों नें नजर आई थीं. इसके अलावा, आलिया भट्ट YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म ‘अल्फा’ में बतौर लीड नजर आने वाली हैं. फिल्म में बॉबी देओल और शरवरी वाघ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, वेदांग हाल ही में जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ में नजर आए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *