धर्मेंद्र, अजय देवगन से अनिल कपूर तक…नरेंद्र मोदी के तीसरी बार PM बनने पर क्या बोला बॉलीवुड

भारतीय जनता पार्टी के नेता और वाराणसी से सांसद नरेंद्र मोदी रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. शपथ ग्रहण समारोह से पहले हिंदी सिनेमा के कई सितारों ने भी मोदी को बधाई दी है. मोदी को मुबारकबाद देने वालों में अभिनेता अजय देवगन, राजकुमार राव, धर्मेंद्र और अनिल कपूर समेत कई सितारे शामिल हैं.
अजय देवगन ने नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “दोबारा चुने जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई. उनकी बुद्धिमत्ता और करुणा के साथ भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में मैं उनकी कामयाबी की दुआ करता हूं.”

Congratulations to Prime Minister @narendramodi Ji on his re-election! Wishing continued success in guiding India towards prosperity and greatness with his wisdom and compassion.
— Ajay Devgn (@ajaydevgn) June 9, 2024

राजकुमार राव ने भी तीसरी बार सत्ता में वापसी करने पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने एक्स पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत हासिल करने पर हमारे सम्मानित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल की गहराइयों से बधाई. आपकी अगुवाई में हमारा देश यूं ही फलता-फूलता रहे. गॉड ब्लेस यू सर.”

My heartiest congratulations to our esteemed PM Shri @narendramodi ji on this historic third consecutive win. May our country continue to flourish under your exemplary leadership. God bless you sir. @PMOIndia pic.twitter.com/uPljtijdHz
— Rajkummar Rao (@RajkummarRao) June 9, 2024

इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 240 सीटें मिली हैं. इनमें से एक अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जीती हैं. हेमा मालिनी तीसरी बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीती हैं. ऐसे में हेमा के पति और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी काफी खुश हैं. धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नरेंद्र मोदी का एक एआई जनरेटेड फोटो शेयर किया है और साथ में लिखा, “मुबारक हो फकीर बादशाह.”
धर्मेंद्र की इंस्टा स्टोरी
दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने भी बधाई संदेश दिया है. उन्होंने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा, “मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मेरी दुआएं उनके साथ हैं. ये उनका तीसरा कार्यकाल है और मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहता हूं.”
लोकसभा चुनाव परिणाम
साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 240 सीटें जीती हैं. कांग्रेस को इस बार फायदा हुआ और उनकी सीटें बढ़ी हैं. इस बार कांग्रेस पार्टी के खाते में 99 सीटें आई हैं. चुनाव में एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच मुख्य मुकाबला था, लेकिन कांटे की टक्कर के बाद चुनावी नतीजों में इंडिया गठबंधन बहुमत के आंकड़े से पीछे रह गया, जबकि एनडीए को 293 सीटों पर जीत मिली.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *