धोनी पर नीतीश रेड्डी के बयान से बवाल, अब SRH के खिलाड़ी ने दी सफाई

आईपीएल 2024 में नीतीश रेड्डी एक उभरते खिलाड़ी के तौर पर आए थे. उन्होंने सनराइजर्स हैदारबाद को फाइनल तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया था. पूरे सीजन में कभी बल्ले तो कभी गेंद से अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया लेकिन हाल ही में उनके एक वीडियो पर बवाल मच गया. इस वीडियो में उन्होंने एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद फैंस उनके पीछे पड़ गए. फैंस नीतीश रेड्डी की आलोचना करने लगे. अब उन्होंने इस मामले पर अपनी सफाई दी है और फैंस से निगेटिविटी नहीं फैलाने की अपील की है.
नीतीश ने धोनी और विराट पर क्या कहा था?
नीतीश रेड्डी एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने धोनी और विराट को लेकर एक बयान दिया. इस 8 सेकेंड के वीडियो में नीतीश ने पहले कहा कि धोनी के पास टैलेंट नहीं है. उन्होंने अपनी गलती को सुधारते फिर कहा कि धोनी के पास टैलेंट तो है लेकिन टेक्निक के मामले में वो विराट से काफी पीछे हैं. धोनी और विराट को लेकर दिया उनका ये बयान तुरंत वायरल हो गया और फैंस उन पर सवाल उठाने लगे. अब नीतीश ने सफाई में खुलासा किया है कि वो हमेशा से ही धोनी के प्रशंसक रहे हैं. उन्होंने कहा कि वीडियो में पूरा बयान नहीं दिखाया गया है. किसी ने उनके बयान को काट कर अफवाह फैलाने की कोशिश की है. उन्होंने इस तरह की निगेटिविटी से बचने की भी अपील की.

“Dhoni doesn’t have talent, I mean talent is there , but technique is not there not on Kohli’s level” – Nitish Reddy
Now professional cricketers are owning dhobi pic.twitter.com/XlVEQcjdAL
— 𝐊𝐨𝐡𝐥𝐢𝐧𝐚𝐭!𝟎𝐧_ (@bholination) June 1, 2024

नीतीश रेड्डी ने सोशल मीडिया पर इंटरव्यू की पूरी क्लिप भी शेयर की है.

View this post on Instagram

A post shared by Nitish Kumar Reddy Official (@nitish_kumar_reddy_official)

नीतीश ने सफाई में बताई पूरी बात
नीतीश रेड्डी ने वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने बताया है आखिर उन्होंने धोनी और विराट को लेकर हो रही बातचीच को किस संदर्भ में कहा था. उन्होंने बताया कि इंटरव्यू में उनसे सफलता पाने के लिए माइंडसेट और टैलेंट को लेकर सवाल किया गया था. उनके मुताबिक, सफलता के लिए टैलेंट से ज्यादा महत्वपूर्ण माइंडसेट होता है. इसलिए इंटरव्यू के दौरान इसी चीज को समझाने के लिए उन्होंने धोनी का उदाहरण दिया था. नीतीश रेड्डी ने कहा था कि एमएस धोनी के पास भले ही विराट कोहली जैसी बैटिंग टेक्निक नहीं है. इसके बावजूद वो इस खेल के लेजेंड खिलाड़ी हैं, क्योंकि उन्हें अपने कमजोरियों और ताकत के बारे में अच्छे से पता है. इसी कारण वो इस खेल में चैंपियन बन पाए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *