नवाब सिंह यादव को जय कुमार ने फंसाया, और भी नाम खोलूंगी… कन्नौज केस में पीड़िता की बुआ का बड़ा खुलासा

यूपी के कन्नौज में एक नाबालिग ने कथित सपा नेता और अखिलेश यादव के करीबी नवाब सिंह यादव के खिलाफ रेप के प्रयास का मामला दर्ज कराया है. इस मामले में पीड़िता की बुआ ने बड़ा बयान दिया है, जिससे हड़कंप मच गया है. महिला ने इस पूरे मामले में जय कुमार तिवारी उर्फ बऊवन तिवारी का नाम लिया है.
पीड़िता की बुआ का कहना है कि अखिलेश यादव के सबसे करीबी नेता जय कुमार तिवारी उर्फ बऊवन तिवारी षड्यंत्र में शामिल हैं. बऊवन तिवारी की वजह से नवाब सिंह यादव यहां तक पहुंचे. करीब 4 महीने से नवाब सिंह को फंसाने की योजना चल रही थी. पीड़िता की बुआ का कहना है कि कई और लोग हैं, जो इस साजिश में शामिल हैं. जल्द ही सभी के नाम खोलूंगी.
पहले बसपा में थे जय कुमार तिवारी उर्फ बऊवन
जय कुमार तिवारी उर्फ बऊवन पहले बसपा में थे. बड़े ठेकेदार हैं. सपा में रहते हुए भी लगातार बीजेपी की सरकार में भी ठीक-ठाक ठेकेदारी कर रहे हैं. बऊवन लोकसभा चुनाव में अखिलेश के करीब आए थे. साल 2007 में बसपा से तिर्वा विधानसभा से चुनाव लड़ा था. हालांकि, हार का सामना करना पड़ा था. 2017 में ही सपा के सिंबल पर नगर पालिक का चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में भी हारे थे. इस चुनाव के बाद से ही अखिलेश के करीबी बने.
पीड़िता की तहरीर के मुताबिक, नवाब सिंह यादव ने उसे तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में नौकरी दिलाने के बहाने चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय बुलाया था. वो रात 11 बजे अपनी बुआ के साथ कॉलेज पहुंची. बातचीत हो रही थी. इसी दौरान बुआ बाहर गईं. उनके जाते ही नवाब सिंह ने अश्लील हरकत की. जैसे ही बुआ आईं तो नवाब सिंह रुक गया. इसके बाद उसने बुआ के फोन से पुलिस को सूचना दी. कुछ ही देर में पुलिस आ गई. पुलिस की ओर से रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में नवाब सिंह बेड पर आपत्तिजनक स्थिति में लेटा हुआ नजर आ रहा है.
ये भी पढ़ें-कन्नौज: नवाब सिंह और नाबालिग से रेप की कोशिश, वो 5 सवाल जिनसे उलझ रही गुत्थी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *