नानी बनीं पंचायत वाली सरपंच नीना गुप्ता, बेटी मसाबा के घर गूंजी किलकारी

वेब सीरीज पंचायत और बधाई हो जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता नानी बन गईं हैं. नीना की बेटी मसाबा ने एक बेटी को जन्म दिया है. मसाबा गुप्ता और उनके पति सत्यदीप मिश्रा ने अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अब, कपल ने एक प्यारी सी बेटी के जन्म की खुशखबरी दी है. मसाबा और पति सत्यदीप मिश्रा ने एक प्यारा सा पोस्ट करते हुए कहा कि हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन, 11.10.2024 को आई.
12 अक्टूबर यानी दशहरा के दिन मसाबा और सत्यदीप मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट किया. फैंस ने फैशन डिजानर मसाबा को ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाईयां भी दी हैं. यही नहीं, बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी मसाबा को शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों मसाबा के मैटरनिटी फोटोशूट भी काफी वायरल हुए थे और लोगों को वो काफी पसंद भी आए थे. उनकी बेटी का जन्म न केवल मसाबा और सत्यदीप के लिए बल्कि उनके परिवार और दोस्तों के लिए भी बहुत खुशी लेकर आया है.
काफी चर्चा में रहती हैं मसाबा
मसाबा अपनी मां नीना की ही तरह अपनी निजी जिन्दगी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. खास तौर पर अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनके रिश्ते को लेकर मसाबा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस कपल ने एक निजी समारोह में शादी की थी जिससे वह प्रशंसकों और फॉलोअर्स के बीच और भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे. एक संघर्ष भरी जिंदगी की वजह से नीना ने अपनी बेटी की खास तरह से परवरिश की और मसाबा अपनी इस ब्रेवरी को अपनी शख्सियत में अच्छे से कैरी भी करती हैं.
बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई
मसाबा की बेबी वाले पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लिखा, “बधाई हो”. तो वहीं, एक्ट्रेस दीया मिर्जा, शिल्पा शेट्टी, रिया कपूर, स्मृति ईरानी , हुमा कुरैशी, अर्चना पूरन सिंह और ऋचा चड्ढा ने भी नए नवेले माता-पिता को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *