निया शर्मा ने बताई ‘बिग बॉस 18’ में शामिल न होने की वजह, टीवी चैनल को ठहराया जिम्मेदार

6 अक्टूबर से सलमान खान के पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शुरुआत हुई है. 18 कंटेस्टेंट के साथ ये शो शुरू हुआ है, जो अगले लगभग तीन महीने तक टीवी पर चलने वाला है. शो के शुरू होने से पहले टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम भी इस शो से जुड़ रहा था, लेकिन वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं.
‘बिग बॉस 18’ के ग्रैंड प्रीमियर के दिन निया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था और टीवी चैनल पर ये इल्जाम लगाया था कि उनके नाम का इस्तेमाल हाईप बनाने के लिए किया गया. अब इस मामले पर निया का फिर से रिएक्शन सामने आया है. चलिए जानते हैं कि उन्होंने इस बारे में क्या कुछ कहा है.
निया शर्मा ने क्या कहा?
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में निया ने कहा, “ये कलर्स ने किया है. मुझे आखिरी समय पर बताया गया था. मुझे ‘लाफ्टर शेफ’ शो के इंटीग्रेशन के लिए जाना था, लेकिन अनाउंसमेंट के कुछ समय बाद ‘लाफ्टर शेफ’ का प्रोग्राम कैंसिल हो गया. तो मुझे शो में जाना था या नहीं जाना था, ये पूरी चीज बज बनाती है और मुझे लगता है कि वो काफी अच्छे से सफल हुए हैं.”
निया ने ये भी कहा, “अगर कुछ प्लान हो रहा था या फिर वैसा कुछ था तो साथ में मिलकर करना सही था. मैं अगले दिन इस बारे में नहीं लिख सकी. लोगों ने मेरे लिए कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया. यहां तक की मुझे माफी भी मांगनी पड़ी. सबकुछ कलर्स टीम की तरफ से किया गया. ये उनकी स्ट्रैटजी थी और सबकुछ उनके ऊपर था. मैं उनके साथ काम करती हूं और अगर वो मेरे नाम पर कुछ करते हैं तो ये पूरी तरह सही नहीं है.”
‘बिग बॉस 18’ के 18 कंटेस्टेंट
‘बिग बॉस 18’ में जो 18 कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं उनमें चाहत पांडे, शहजादा धामी, नायरा बनर्जी, चुम दरांग, करणवीर मेहरा, रजत दलाल, मुस्कान बामने, आरफीन खान, सारा आरफीन खान, ईशा सिंह, गुणरत्न सदावर्ते, अविनाश मिश्रा, शिल्पा शिरोडकर, तजिंदर बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, हेमा शर्मा, विवियन डिसेना और एलिश कौशिक शामिल हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *