नेचर के बीच इमरान खान बनवा रहे घर, लोगों ने पूछा- पैसे कहां से आए? एक्टर ने दिया जवाब

इमरान खान काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. उनकी आखिरी फिल्म 2015 में रिलीज हुई कट्टी बट्टी थी. फैन्स उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैन्स को जानकारी दी है कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में क्या किया है.
इमरान के इंस्टाग्राम पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में अपना खुद का एक घर बनाया है. उन्होंने बताया कि वो एक आलीशान वेकेशन विला नहीं, बल्कि एक ऐसा घर बनाना चाहते थे जो नेचर से प्रेरित हो. इमरान खान एक ऐसा घर बनाना चाहते थे, जहां से वो नेचर की खूबसूरती को देख सकें.

View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

इमरान खान का करारा जवाब
इमरान के सोशल मीडिया पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्हें पैसे कहां से मिले. इमरान ने जवाब दिया, “2000 मिड में मैंने कुछ फिल्मों में काम किया है.”

View this post on Instagram

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

इमरान ने इन कामों में लगाया एक साल
पहले साल इमरान ने वहां सनराइज और सनसेट देखा, बारिश के दौरान नदियों के फ़्लो को समझा और वहां बदलते मौसम को देखा. इसके बाद उन्होंने घर के स्केच पर काम करना शुरू किया. एक कॉन्ट्रेक्टर और स्ट्रक्चरल इंजीनियर से बात करने के बाद, उन्होंने कंक्रीट स्लैब रखने की बजाय उस जगह पर इस्तेमाल होने वाले क्लासिक तरीकों का इस्तेमाल किया. इमरान ने बताया कि उन्हें इस प्रोसेस में काफी मजा आया. क्योंकि उन्होंने इस घर को खुद बनाया है, इसलिए इसकी कीमत पहले से बने विला से भी कम पड़ी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *