नोबेल प्राइज़ विनर मलाला यूसुफजई का एक्टिंग डेब्यू, निभाएंगी ऐसा रोल

नोबेल प्राइज विनर और कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं. लड़कियों की पढ़ाई के लिए हमेशा अपनी आवाज बुलंद रखने वाली मलाला अब एक्टिंग करती हुई भी नजर आने वाली हैं. मलाला यूसुफजई ब्रिटिश सीरीज ‘वी आर लेडी पार्ट्स’ के दूसरे सीज़न में कैमियो करती हुई नजर आएंगी. इस सीरीज के साथ वह सिटकॉम में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.
‘वी आर लेडी पार्ट्स’ शो से उनका पहला लुक भी रिवील हो चुका है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि यूसुफजई काउबॉय टोपी पहने घोड़े पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीर काफी शानदार हैं. मलाला यूसुफजई का ये अंदाज हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वहीं उनके रोल की बात करें तो ये एक ड्रीम सीक्वेंस के जैसा होगा, जो एक गाने के रूप में दिखाया जाएगा.
इसी बीच मलाला यूसुफजई एंट्री दिखाई जाएगी. उनका लुक काफी हद तक वेस्टर्न और पाकिस्तान से इंस्पायर्ड होने वाला है. सामने आई फोटो देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि मलाला किसी प्रिसिंस से कम नहीं लग रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, सीरीज के दूसरे एपिसोड में मलाला की एंट्री दिखाई जाएगी.

Oh nothing just Malala on a giant fake horse being all iconic.
That’s not even the weirdest thing that happened today. pic.twitter.com/L4EkymlGwY
— Rad Wolf By Night (@YourFrenRad) May 30, 2024

‘मलाला मेड मी डू इट’ गाना
इस सीरीज में एक गाना होगा, जो पूरी तरह से मलाल के स्ट्रगल पर बनाया गया है. बैंड ने ‘मलाला मेड मी डू इट’ गाना तैयार किया है. इस गाने में कुछ इमेजिनरी सीन्स दिखाए जाएंगे, जिसमें मलाला घोड़े पर सवार होकर आती हुई नजर आएंगी. सीन की कहानी कुछ इस तरह होगी कि एक बैंड के गायक की बेटी अपने टीचर पर अंडे फेंक रही होती है, जब इस बारे में उसकी मां उससे सवाल करती है तो वो कहेगी – मलाला भी यही करती – लड़कियों की शिक्षा के लिए हर दिन लड़ना.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *