पंड्या, ऋतुराज, सैमसन के साथ गौतम गंभीर ने कुछ नहीं किया, सब रोहित शर्मा की वजह से हुआ है?

श्रीलंका दौरे के लिए जैसे ही टीम इंडिया की वनडे और टी20 टीम का ऐलान हुआ उसके बाद मानो बवाल सा मच गया. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये थी कि हार्दिक पंड्या को टी20 कप्तानी तो मिली नहीं, इसके साथ-साथ इस खिलाड़ी को उपकप्तानी से भी हटा दिया गया. उनकी जगह शुभमन गिल को वनडे-टी20 का उपकप्तान बना दिया गया. इसके साथ-साथ ऋतुराज गायकवाड़ वनडे-टी20 टीम से बाहर हो गए. संजू सैमसन को भी शतक लगाने के बावजूद वनडे टीम में जगह नहीं मिली. इन फैसलों के बाद लोगों ने नए हेड कोच गौतम गंभीर पर सवाल उठाए. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इन फैसलों में कहीं ना कहीं रोहित शर्मा का भी हाथ है.
गौतम गंभीर नहीं रोहित शर्मा ने लिए ये फैसले?
कई बड़े क्रिकेट एक्सपर्ट्स का दावा है कि गौतम गंभीर टीम के हेड कोच तो बने हैं लेकिन वो आते ही इतने बड़े फैसले अकेले नहीं ले सकते. टीम की दशा और दिशा तय करने में चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और वनडे और टेस्ट कैप्टन रोहित शर्मा का भी हाथ है. जाहिर तौर पर रोहित शर्मा लंबे समय से टीम के साथ हैं. वो टीम को जानते हैं समझते हैं और उनकी राय इस सेलेक्शन में काफी अहम रही होगी. हालांकि सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग की बातें अभी सामने नहीं आई हैं.

Look at these innocent faces of Virat Kohli, KL Rahul and Hardik Pandya.
All of them are victims of Rohit Sharma’s politics and brutal PR pic.twitter.com/nmcOrMQHHH
— KL BASIT (@klbasit1) July 18, 2024

रोहित से नाराज हैं भारतीय फैंस
वैसे जब से हार्दिक पंड्या को उपकप्तानी से भी हटाया गया है उसी के बाद से रोहित शर्मा के खिलाफ भारतीय फैंस ने मोर्चा खोल दिया है. लोगों का मानना है कि ये सब रोहित शर्मा की पनाह में ही हुआ है.

Rohit sharma is the biggest Politician I have ever seen
KL Rahul was in Future Contention for ODI Captaincy, he removed him from even VC
Hardik pandya was all set to become T20i Captain, he suggested Sky over him
Did politics with Virat Kohli a few years back#INDvsSL pic.twitter.com/SrSVsOzlow
— 𝙎𝙤𝙣𝙪 (@KLfied_) July 18, 2024

लोगों ने तो यहां तक आरोप लगा दिया कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के साथ राजनीति हुई है. ऋतुराज गायकवाड़ भी जिम्बाब्वे में कमाल का प्रदर्शन करने के बावजूद टी20 टीम से बाहर हो गए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *