पति जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी ने की गणपति की आरती, बिना कुछ बोले ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

इस समय पूरे देश में गणेशोत्सव की धूम है. 7 सितंबर को बप्पा के भक्त उन्हें घर लेकर आए. गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी गणपति का धूमधाम से स्वागत किया. सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, आमिर खान, सारा अली खान समेत तमाम सितारों ने हर साल की तरह इस उत्सव को सेलिब्रेट किया. न्यूली वेड सोनाक्षी सिन्हा भी शादी के बाद पहला गणेशोत्सव अपने पति जहीर इकबाल के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसके बाद कुछ लोग धर्म को लेकर उन्हें नसीहत देने लगे तो, कुछ फैंस ने उनकी बोलती बंद कर दी.
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से इसी साल 23 जून को शादी की थी. शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर की ये पहली गणेश चतुर्थी है. ऐसे में ये मौका उनके लिए बेहद खास है. इस मौके पर सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और गणपति का अपने घर में स्वागत किया. सोनाक्षा सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति जहीर इकबाल के साथ गणपति की आरती करती हुईं नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “प्यार तब और बढ़ जाता है जब पार्टनर्स एक दूसरे की भावनाओं और मान्यताओं की इज्जत करते हैं. शादी के बाद हमारे पहले गणपति.” सोनाक्षी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. कई लोग उन्हें गणेशोत्सव की बधाई भी दे रहे हैं. कुछ वक्त पहले की ही बात है. शादी के दौरान सोनाक्षी को मुस्लिम लड़के से शादी करने को लेकर खूब ट्रोल किया गया था.
पर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने उन सभी ट्रोल्स को चुप करा दिया जो उनके अलग-अलग धर्मों को लेकर कमेंट कर रहे थे. इस पोस्ट पर भी कई निगेटिव कमेंट्स आए हैं, लेकिन पॉजिटिव कमेंट्स ने उन लोगों का मुंह बंद कर दिया. फैन्स ने एक-दूसरे की मान्यताओं को एक्सेप्ट करने के कपल के फैसले की तारीफ की.
फैंस ने ट्रोल्स को लताड़ा
एक फैन ने लिखा, “लव जिहाद बोलने वाले पतली गली से निकल जा.” एक और फैन ने कमेंट किया, “वो आवाम जो मजहब पर बकवास कर रही थी, मुझे लगता है कि अब मुंह पर चांटा लग गया होगा सबके! जब एक मुस्लिम लड़का, हिंदू लड़की को इज्जत देकर बीवी बनाकर उसके साथ पूजा कर रहा है, तो हिंदू लड़की उसके साथ दरगाह क्यों नहीं जा सकती? वो दोनों खुश हैं, अब बख्श देना इनको.”
23 जून को सोनाक्षी और जहीर की शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे, लेकिन रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग शामिल हुए थे. वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में सोनाक्षी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘काकुड़ा’ में नजर आई थीं. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज किया गया था. इससे पहले सोनाक्षी संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में दिखी थीं. इस वेब सीरीज में फैन्स ने सोनाक्षी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *