पति से अलग होकर कैसी है जिंदगी, 3 साल बाद समांथा रुथ प्रभु ने अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी

समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में शादी की. लेकिन दोनों का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चला और 4 साल बाद यानी 2021 में ही दोनों अलग हो गए. अब समांथा और नागा के तलाक को तीन साल हो गए हैं. तलाक के बाद समांथा को अपनी बीमारी के बारे में पता चला था, जिससे वो अभी भी जूझ रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में तलाक के बाद उनकी जिंदगी कैसी कट रही है, इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि हम सभी चाहते हैं कि हम अपनी जिंदगी में कुछ चीज़ें बदल सकें, और मुझे कभी-कभी हैरानी होती है कि क्या मुझे उन चीज़ों से गुज़रना चाहिए था, जिनसे मैं गुजरी हूं. लेकिन पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मैं सोचती हूं कि इसे किसी और तरीके से नहीं होना चाहिए था.
समांथा ने आगे कहा, “मैं कुछ टाइम पहले अपने एक दोस्त के साथ इस पर बात कर रही थी. मैं नहीं चाहती थी कि पिछले तीन साल मेरे लिए जैसे रहे हैं ऐसे हों. लेकिन अब मुझे लगता है कि आपको जिंदगी में जो कुछ भी मिलता है, उससे डील करना पड़ता है और जब तक आप इससे बाहर आते हैं आप जीत चुके होते हैं. अब मैं खुद को पहले से बहुत ज्यादा स्ट्रॉन्ग महसूस करती हूं. ऐसा इसलिए है क्योंकि यहां तक पहुंचने के लिए मुझे आग से गुजरना पड़ा. ”
समांथा रुथ प्रभु वर्कफ्रंट
समांथा के वर्कफ्रंट की बात करें वो वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. ये हॉलीवुड सीरीज का हिंदी वर्जन है. समांथा अपनी मायोसाइटिस बीमारी की वजह से काम पर लगे ब्रेक के बाद अब वापसी करने के लिए तैयार हो रही हैं और अगस्त में शूटिंग शुरू करेंगी. इस बारे में उन्होंने कहा, “मैं इसमें अपना बेस्ट देने के लिए एक्साइटेड हूं. अभी मैं अपने नए रोल के लिए ट्रेनिंग भी ले रही हूं. मैं जिन प्रोजेक्ट्स पर काम करती हूं. उन सब से मैं कुछ न कुछ सीखती हूं, जो मुझे पसंद है. मुझे इंडस्ट्री में अपने हक की मांग करने वाली महिलाओं पर गर्व है, जो अपने स्पेस की मांग कर रही हैं, और मैं इस बदलाव का हिस्सा बनकर खुश हूं.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *