पहले रईसी और अब ट्रंप…कैसे सच हो रही है इनकी भविष्यवाणी?

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला अंतरराष्ट्रीय मीडिया में छाया हुआ है. ये अटैक अमेरिका की सुरक्षा पर सवाल खड़ा करता है. उस अमेरिका पर जो अपनी सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करता है. वो अमेरिका जो भारत और दुनिया के तमाम देशों को सुरक्षा की पाठ पढ़ाता है. वो अमेरिका जो कहता है कि परिंदा भी उससे पूछकर पर मारता है. लेकिन तमाम सवालों के बीच सोशल मीडिया पर कई भविष्यवाणियां भी खूब वायरल हो रही हैं. इसमें ब्रिटेन की मैगजीन द इकनॉमिस्ट की चेतावनी भी है.
मैगजीन ने ट्रंप की हत्या की कोशिश की चेतावनी जारी की थी. द इकनॉमिस्ट अपनी सटीक चेतावनी के लिए जानी जाती है. मैगजीन ने ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी को लेकर भी चेतावनी जारी की थी और सात घंटे बाद ही रईसी की हेलिकॉप्टर हादसे में मौत हो गई थी. यही नहीं, द इकनॉमिस्ट कोविड महामारी को लेकर भी दुनिया को चेताया था, जो सच साबित हुई.
पादरी की भविष्यवाणी वायरल
वहीं, एक ईसाई पादरी की भविष्यवाणी भी वायरल हो रही है. ब्रैंडन बिग्स नाम के पादरी ने पहले ही बता दिया था कि जनसभा के दौरान डोनाल्ड ट्रंप पर हमला होगा और गोली कान को फाड़ती हुई निकल जाएगी. कहा जा रहा है इस साल मार्च में उन्होंने ऐसा कहा था. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Recorded on 3/14/24 (verified), Pastor Brandon Biggs recounts a prophecy he saw.
“I saw an attempt on [Trump’s] life that this bullet flew by his ear and it came so close to his head that it busted his ear drum. And I saw, he fell to his knees during this timeframe…” pic.twitter.com/U9iGpNmN7j
— John Greenewald, Jr. (@blackvaultcom) July 14, 2024

उन्होंने कहा था कि ईश्वर ने उन्हें बताया है कि आगे क्या होने वाला है. बिग्स कहते हैं कि उन्होंने देखा कि अमेरिका में घृणा आग की तरह फैली है और ट्रंप एक बार फिर उठ खड़े होते हैं. उन्होंने कहा, मैंने देखा कि डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमला होता है. गोली उनके कान को फाड़ती हुई निकल जाती है. यह सिर के काफी करीब से निकलती है. मैंने देखा कि वह घुटनों के बल बैठ गए और ईश्वर से प्रार्थना करनी शुरू कर दी.
ट्रंप पर हुए हमले लेकर FBI का बयान
पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड पर हुए हमले को लेकर अमेरिका की जांच एजेंसी FBI का बयान भी आया है. FBI ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि ट्रंप पर गोली चलाने वाले युवक ने अकेले इस घटना को अंजाम दिया. बंदूकधारी की पहचान थॉमस मैथ्यू क्रुक्स (20) के रूप में की गई है. एफबीआई की राष्ट्रीय सुरक्षा शाखा के कार्यकारी सहायक निदेशक रॉबर्ट वेल्स ने कहा, जांच में इस चरण में ऐसा प्रतीत होता है कि उसने अकेले घटना को अंजाम दिया लेकिन हमें अब भी काफी जांच-पड़ताल करनी है.
ट्रंप को शनिवार को पेनसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में एक गोली लगी थी. एफबीआई निदेशक क्रिस्टोफर व्रे ने कहा, हमलावर बेशक मर गया लेकिन जांच जारी है. इस वजह से हम अभी ज्यादा कुछ कह नहीं सकते हैं. एफबीआई के अनुसार, हमलावर ने 5.56एमएम की एआर-शैली की राइफल का इस्तेमाल किया. क्रुक्स ने दो महीने पहले एलेगनी काउंटी के कम्युनिटी कॉलेज से स्नातक किया और इंजीनियरिंग साइंस में एसोसिएट की डिग्री हासिल की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *