पाकिस्तानी खिलाड़ी को हवाबाजी पड़ी भारी, बिना देखे छक्का मारने के चक्कर में बीच मैदान हुई ऐसी बेइज्जती, VIDEO

पाकिस्तान में इस समय चैंपियंस वनडे कप टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इस घरेलू टूर्नामेंट में पाकिस्तान के सभी स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं, जिसमें कुल 5 टीमें हैं. 50 ओवर का यह टूर्नामेंट राउंड रॉबिन फॉर्मेट में हो रहा है. जिसमें कुल फाइनल समेत कुल 14 मैच खेले जाने हैं. इस टूर्नामेंट के बीच पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज सईम अयूब को भारी बेइज्जती का सामना करना पड़ा है. टूर्नामेंट के तीसरे मैच में वह नो-लुक शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे, जिसके लिए वह जाने जाते हैं, लेकिन इस बार वह पूरी तरह फेल रहे.
पाकिस्तानी खिलाड़ी की बीच मैदान हुई ऐसी बेइज्जती
फैसलाबाद के इकबाल स्टेडियम में चल रहे इस टूर्नामेंट में पैंथर्स की ओर से खेल रहे सईम अयूब पूरी तरह फ्लॉप रहे. उन्हें डॉल्फिंस के खिलाफ नो-लुक शॉट खेलते हुए शर्मनाक तरीके से आउट होना पड़ा. ये सईम अयूब का ट्रेडमार्क शॉट है, जिसमें वह बिना देखे गेंद को छक्के तक पहुंचाते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने की कोशिश की. पैंथर्स की पारी के तीसरे ओवर में अयूब ने मीर हमजा के खिलाफ अपना ट्रेडमार्क नो-लुक शॉट मारा, लेकिन इस बार गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए सीधे मिड-ऑफ पर मोहम्मद हुरैरा के पास चली गई, जिसके चलते वह आउट हो गए.

Saim Bhai please ya No-Look shot ko dafan kr do. #ChampionsCup pic.twitter.com/CkcJ1YrvnI
— Nawaz (@Rnawaz31888) September 14, 2024

इस तरह से आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. बता दें, इस टूर्नामेंट में उनका बल्ला अभी तक पूरी तरह शांत रहा है. डॉल्फिंस के खिलाफ वह 12 गेंदों पर सिर्फ 6 रन ही बना सके. वहीं, पहले मैच में वह मार्खोर्स के खिलाफ 15 गेंदों पर 20 रन ही बना सके थे. भले ही डॉल्फिंस के खिलाफ सईम अयूब फ्लॉप रहे, लेकिन उनकी टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाब रही.
कामरान अकमल ने जमकर लगाई क्लास
पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने सईम अयूब के इस खराब प्रदर्शन की जमकर आलोचना की है. कामरान अकमल ने एक पाकिस्तानी खेल वेबसाइट से कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो, अगर मैं प्रभारी होता, तो मैं कसम खाता हूं कि मैं सईम को अगले दो साल तक टीम के पास नहीं आने देता.’
बता दें, 22 साल के सईम अयूब पाकिस्तान के लिए अभी तक 3 टेस्ट और 23 टी20 मैच खेले चुके हैं. टेस्ट में उन्होंने 28.00 की औसत से सिर्फ 168 रन ही बनाए हैं. वहीं, टी20 में उनका औसत सिर्फ 14.71 का है. उन्होंने इस दौरान सिर्फ 309 रन बनाए हैं और एक भी अर्धशतकीय पारी उनके बल्ले से देखने को नहीं मिली है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *