पाकिस्तान में खूनी जमीन! 5 लोगों ने फिर गंवाई जान, पहले भी हो चुकी हैं तीन मौतें

पाकिस्तान के सुक्कुर शहर में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच सशस्त्र संघर्ष में पांच लोगों की मौत हो गई. बगर्जी पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से न्यूज एजेंसी ने बताया कि यह विवाद दो समूहों के बीच लंबे समय से चली आ रही प्रतिद्वंद्विता का कारण था और गोलीबारी में बदल गया.
अधिकारी ने बताया कि हिंसा में एक समूह के चार लोगों की मौत हो गई, जिनमें से तीन मौके पर मारे गए और एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. गोलीबारी में दूसरे समूह के एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई.
तीन लोगों की मौत
उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इसी जमीन विवाद ने तीन लोगों की जान ले ली थी. न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि वे विवाद की आगे की जांच कर रहे हैं और मृतकों के शवों को आगे की जांच के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल भेजा गया है.
भूमि विवाद में पांच लोगों की गई जान
वहीं एक अलग घटना में, खैबर पख्तूनख्वा (केपी) जिले की निचली ओरकजई तहसील में प्रतिद्वंद्वी जनजातियों के बीच झड़प के बाद भूमि विवाद मामले में पांच लोगों की जान चली गई. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि गोलीबारी में कई लोग घायल हो गए.
भाई ने बहन को मारी गोली
इससे पहले, एक घटना में, पंजाब प्रांत के ओकारा जिले की देपालपुर तहसील में पाकिस्तान के हुजरा शाह मुकीम के अटारी रोड इलाके में एक भाई ने अपनी बहन को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक बहन नौवीं क्लास की परीक्षा में फेल हो गई थी, जिस पर भाई ने अपनी बहन को गोली मार दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध घटनास्थल से भाग गया. फिलहाल उसको गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है और पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है.
दो सौतेले भाइयों की हत्या
वहीं पंजाब के कबीरवाला में एक अलग घटना में, एक सौतेले बेटे ने वैवाहिक विवाद के बाद अपने दो सौतेले भाइयों की हत्या कर दी. संदिग्ध मुनीर अहमद ने कथित तौर पर एक भाई की गोली मारकर और दूसरे की चाकू मारकर हत्या कर दी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *