पापा बनते ही वरुण धवन ने शेयर किया पहला वीडियो, बेटी होने की खुशी जाहिर करते हुए कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की खुशी का फिलहाल कोई ठिकाना नहीं हैं. वरुण और नताशा दलाल माता-पिता बन चुके हैं. बीती रात यानी 3 जून को उनके घर किलकारियां गूंजी. कपल ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया. वरुण और नताशा को बेटी हुई है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैन्स ने उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया. बॉलीवुड हस्तियों ने भी वरुण और नताशा को ढेर सारी बधाईयां दी हैं.
इसी बीच पिता बनने के बाद वरुण धवन ने पहला वीडियो शेयर कर दिया. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. शेयर किए गए वीडियो के जरिए एक्टर ने अपनी बेटी के इस दुनिया में आने की खुशी को सभी के साथ शेयर किया है. वरुण के पोस्ट को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि उनकी खुशी सातवें आसमान पर है. वीडियो में लिखा है, हमारी बेबी गर्ल, माँ और बच्चे के लिए सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.
बीती रात मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर वरुण धवन और उनके पिता डेविड धवन को साथ देखा गया था. उसी दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि धवन परिवार में बेटी का जन्म हुआ है. वरुण के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. धवन परिवार भी वरुण और नताशा के पहले बच्चे के आने से खुशी से फूला नहीं समा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एक सीजन में अपने पिता बनने की ख्वाहिश जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं कि वह एक बेटी के पिता बने. अब उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो गई है. इस खास मौके पर उन्हें करण जौहर और उनके खास दोस्त अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *