पीछे रह गईं सोनम-अनुष्का, ‘एनिमल’ से नेशनल क्रश बनीं इस एक्ट्रेस ने कर दिया कमाल

IMDb ने सोशल मीडिया पर एक लिस्ट शेयर की है, जिसमें टॉप 100 इंडियन स्टार्स के नाम शामिल हैं. ये लिस्ट इंडस्ट्री के उन स्टार्स की है, जिन्हें सबसे ज्यादा बार देखा गया. ये रिपोर्ट 2014 से 2024 तक का डेटा लेकर तैयार की गई है. इसमें ‘एनिमल’ फिल्म की एक एक्ट्रेस ने भी अपनी जगह बनाई है. नेशनल क्रश बन चुकीं ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी हैं. टॉप 100 की लिस्ट में तृप्ति 15वें नंबर पर हैं.
IMDb टॉप 100 लिस्ट में तृप्ति ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है. इसमें सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है. इस लिस्ट के मुताबिक सोनम कपूर 55वें नंबर पर हैं जबकि अनुष्का शर्मा ने 22वें पर अपनी जगह बनाई है.
‘एनिमल’ के लीड एक्टर भी रह गए पीछे
ये जानकर हैरानी होगी कि तृप्ति ने ‘एनिमल’ के लीड एक्टर रणबीर कपूर को भी पीछे छोड़ दिया है. रणबीर इस लिस्ट में 17वें नंबर पर हैं. ‘एनिमल’ में तृप्ति के को-एक्टर अनिल कपूर भी उनसे पीछे हैं. इसमें साउथ सुपरस्टार प्रभास समेत बॉलीवुड और साउथ के कई नाम शामिल हैं. टॉप 100 स्टार्स की ये लिस्ट काफी लंबी है. आइए टॉप 10 स्टार्स पर नजर डालते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

पहले नंबर पर दीपिका पादुकोण, दूसरे पर शाहरुख खान, तीसरे नंबर पर ऐश्वर्या राय और चौथे पर आलिया भट्ट ने अपनी जगह बनाई है. इरफान खान पांचवें पज़िशन पर हैं, आमिर खान छठे पर हैं जबकि सुशांत सिंह राजपूत सातवें नंबर पर हैं. सलमान खान आठवें, ऋतिक रोशन नौवें और खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय ने 10वें पर अपनी जगह पक्की कर ली है.
‘एनिमल’ से पहले तृप्ति ‘लैला मजनू’, ‘बुलबुल’ और ‘कला’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल उनके पास ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’, ‘बैड न्यूज’, ‘भूल भुलैया 3’ और ‘धड़क 2’ जैसे प्रोजेक्ट हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *