पुणे में ड्रिंक एंड ड्राइव का एक और मामला आया सामने, NCP (शरद गुट) के नेता के बेटे ने मारी टक्कर

महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर ड्रिंक एंड ड्राइव मामला सामने आया है. पुणे के मांजरी मुंढवा रोड पर एक गाड़ी ने मुर्गियां ले जा रहे टेंपो को टक्कर मारी दी. घटना के बाद पता चला कि गाड़ी चला रहे सौरभ गायकवाड़ शराब के नशे में थे. इनके पिता एनसीपी (शरद पवार गुट) के पूर्व नगरसेवक बंडू गायकवाड़ हैं. इस हादसे में हो गए हैं. साथ ही सौरभ गायकवाड़ भी जख्मी हो गए हैं.मुर्गियां ले जा रहे टेंपो के ड्राइवर और क्लीनर घायल
ये हादसा मंगलवार सुबह पुणे के मांजरी मुंढवा रोड यानी केशवनगर के जेड कॉर्नर पर हुआ. सौरभ गायकवाड़ अपनी एसयूवी कार क्रमांक एमएच 12 टीएच 0505 से सुबह पांच बजे अपने घर मुंडवा जा रहे थें. गाड़ी चलाते समय वो नशे में था. उसने सामने आ रहे पोल्ट्री फार्म के एक टेंपो को टक्कर मार दी. इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है.
एनसीपी (शरद पवार गुट) की पार्टी पूर्व नगरसेवक भी रह चुके हैं पिता
पुलिस ने सौरभ गायकवाड़ के खिलाफ मामला दर्ज लिया है. सौरभ गायकवाड़ के पिता बंडू गायकवाड़ वर्तमान में शरद पवार की पार्टी एनसीपी में हैं. इससे पहले वो इस पार्टी से नगर सेवक भी रह चुके हैं. इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. केशवनगर की इस रोड पर सुबह चार बजे से ही भीड़ रहती है.
काफी तेज रफ्तार में चल रही थी गाड़ी
सुबह के समय मालवाहक ट्रक और टैम्पो रोड पर होते हैं. इसी सुबह गायकवाड़ काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था. और उसने एक टैम्पो को टक्कर मार दी. उस समय वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने तीनों को बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार (First aid) दिया. कहा जा रहा है कि उसने मुर्गियां ले जा रहे टेंपो के ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *