पुष्पा 2-कांतारा छोड़िए… इन 5 साउथ फिल्मों का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस को पैसों का पेड़ बना देगा!

कहीं पुष्पा’राज’ के नाम की गूंज है. तो कहीं ‘कल्कि’-‘कल्कि’ हो रहा है. इस साल साउथ सिनेमा को लेकर तगड़ा माहौल सेट है. कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में ज्यादातर साउथ फिल्में हैं. पहले नंबर पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा 2’ है. वहीं ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ के पहले चैप्टर का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इन फिल्मों ने रिलीज से पहले ही करोड़ों रुपये का कारोबार कर लिया है. खैर, इनमें से या तो कुछ फिल्मों के सीक्वल हैं या तो प्रीक्वल. पर ऐसी कई बड़ी बजट की फिल्में भी इस साल आने वाली हैं, जिनका पहला ही पार्ट बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ देगा.
इस साल जो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में आने वाली हैं, उनमें से कुछ फिल्मों के सीक्वल का ऐलान भी कर दिया गया है. पर उन्हें आने में अभी वक्त लगेगा. तो चलिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जिनका न सिर्फ बजट ज्यादा है, बल्कि वो इस साल सीक्वल फिल्मों से ज्यादा धमाल मचाएंगी.
1. कल्कि 2898एडी: प्रभास की फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही में हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया था. जहां प्रभास के साथ-साथ दौड़ने वाली उनकी स्पेशल कार Bujji का पहला लुक रिवील किया गया. पिक्चर में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा बने हैं. वहीं कमल हासन विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण पद्मा बनी हैं, जो माता लक्ष्मी पर बेस्ड कैरेक्टर होगा. फिल्म को लेकर मेकर्स ने तगड़ी प्लानिंग कर ली है. बीते दिनों पता लगा था कि, फिल्म को अलग-अलग इंटरनेशनल भाषाओं में लाया जाएगा. पर इसपर अभी वक्त लग सकता है क्योंकि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क अबतक पूरा नहीं हुआ है. वहीं इसे 3डी फॉर्मेट पर लाने पर भी विचार चल रहा है.
2. देवरा: यह जूनियर एनटीआर की कमबैक फिल्म है. इससे पहले वो एस.एस राजामौली की RRR में दिखे थे, जिसने दुनियाभर में भौकाल काटा था. उनके साथ पिक्चर में रामचरण भी थे. ‘देवरा’ 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. यह इसका पहला पार्ट है, फिल्म को दो हिस्सों में लाया जाएगा. जूनियर एनटीआर के अपोजिट फिल्म में जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं. वहीं सैफ अली खान विलेन बने हैं. फिल्म का काम अबतक पूरा नहीं हुआ है. जल्द जूनियर एनटीआर दोबारा टीम के साथ जुड़ेंगे और पिक्चर की शूटिंग को पूरा करेंगे.
3. कंगुवा: इस फिल्म का सबसे बड़ा यूएसपी हैं बॉबी देओल. पिक्चर में वो उधिरन का रोल प्ले कर रहे हैं, जो सूर्या से भिड़ते दिखेंगे. हाल ही में फिल्म का एक टीजर आया था, जिसने ऑडियंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया. कंगुवा में बॉबी देओल का ऐसा खूंखार अवतार देखने को मिला है, जैसे पहले नहीं देखा गया हो. इस फिल्म से वो डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं सूर्या का भी फिल्म में डबल रोल होने वाला है. जिसका ऐलान उनके बर्थडे पर किया गया था. फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा ह.
4. द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम: थलपति विजय के करियर की सेकंड लास्ट फिल्म का हर किसी को इंतजार है. पिक्चर सितंबर में रिलीज होने वाली है. पर अबतक काम पूरा नहीं हुआ है. जोरों-शोरों से तैयारियां की जा रही है. GOAT में थलपति विजय का डबल रोल होगा. वहीं, वो डबल धमाका करने वाले हैं. दरअसल पिक्चर के दो गानों के लिए उन्होंने अपनी आवाज भी दी है. पहला गाना आ चुका है, जबकि दूसरे का हर किसी को इंतजार है. इस फिल्म के बाद विजय अपने करियर की आखिरी फिल्म पर काम शुरू करेंगे. फिलहाल फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है.
5. गेम चेंजर: रामचरण जल्द गेम चेंजर से धमाल मचाने वाले हैं. फ़िल्म का काम अब तक पूरा नहीं हुआ है. मेकर्स और राम चरण जोरों-शोरों से काम पूरा करने में लगे हुए हैं. फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. दो गाने आ चुके हैं, हालांकि अब तक रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. फ़िल्म को 450 करोड़ के बजट से बनाया गया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *