पूर्व CM जगन मोहन रेड्डी के साथ ली सेल्फी, अब मिला नोटिस… महिला कांस्टेबल पर लटकी सस्पेंशन की तलवार

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक पुलिस कांस्टेबल को पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी के साथ सेल्फी क्लिक करवा महंगा पड़ गया. पुलिस कांस्टेबल को चार्ज मेमो दिया गया है. उनसे जवाब मांगा गया है और उनके जवाब देने के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी. गुंटूर जेल में पूर्व सीएम के साथ महिला कांस्टेबल की सेल्फी मीडिया के कैमरे के सामने ली गई बस यहीं सब बवाल शुरू हुआ है.
पूरा मामला दो दिन पहले शुरू हुआ था जब पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी गुंटूर जेल पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने पूर्व सांसद नंदीगाम सुरेश से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार को जमकर कोसा. जब वह मीडिया को संबोधित कर रहे थे उस वक्त उनके पास एक वर्दी पहने हुए महिला कांस्टेबल आई और सेल्फी लेने और आशीर्वाद देने के लिए पूछा. जगन रेड्डी ने इसके लिए हां कर दिया.
कांस्टेबल खुशी से उछल पड़ी
जगन रेड्डी ने जैसे ही हां किया महिला कांस्टेबल तुरंत उनके पहुंचे और उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाई. साथ ही उसने उनसे आशीर्वाद लिया. यह सब कुछ मीडिया के कैमरों के सामने हो रहा था. महिला कांस्टेबल सेल्फी लेने के बाद उछलती हुई दिख रही हैं उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. लेकिन प्रोटोकॉल तोड़कर महिला कांस्टेबल की यह सेल्फी चर्चा का विषय बन गई. लोगों ने इस सराहा नहीं बल्कि सवाल खड़े कर दिए.
अब होगी कांसेटबल के खिलाफ कार्रवाई
कांस्टेबल का नाम आयशा भानु है और वह गुंटूर जेल में वार्डन के पद पर तैनात हैं. उन्होंने कहा कि जगन उनके पसंदीदा हैं. आयशा भानु पर अब सेवा नियमों के विपरीत कार्य करने का आरोप लगा है. इसके लिए उन्हें चार्ज मेमो दिया गया है. उनके स्पष्टीकरण के आधार पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. उच्च अधिकारियों ने इस बात की चेतावनी बाकी लोगों के लिए भी जारी की है कि अगर कोई ड्यूटी के दौरान नियमों का पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *