पेरिस फैशन वीक के लिए साथ तैयार हुईं Alia Bhatt और Aishwarya Rai, रैंप पर दिखा फैशन का जलवा

पेरिस फैशन वीक 2024 का आगाज हो गया है. आलिया भट्ट् हाल ही में लोरियल ब्रांड का हिस्सा बनीं. ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक कर फैशन का जलवा दिखाया. दोनों की अदा ने हर किसी का दिल जीत लिया. दोनों एक्ट्रेस ब्यूटी कंपनी लोरियल की ब्रांड एंबेसडर हैं. ऐश्वर्या जहां पिछले कई सालों से इस फैशन वीक का हिस्सा बन रही हैं. वहीं, आलिया इस ब्यूटी कंपनी के लिए पहली बार रैंप पर उतरीं.
23 सितंबर को पेरिस फैशन वीक के दौरान लोरियल के फैशन शो में ऐश्वर्या राय का रेड कलर का गाउन सबसे अलग था. वहीं, आलिया भट्ट इस फैशन शो में मैटेलिक सिल्वर बस्टियर कॉरसेट और ब्लैक शरारा ट्राउजर में नजर आईं. जहां एक ओर सोशल मीडिया पर शो में दोनों एक्ट्रेस की रैंप की तस्वीरें छाई हुई हैं. वहीं, दूसरी ओर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो रैंप पर आने से पहले का है. इस वीडियो में आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ तैयार होती दिख रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by @aish__a31

दरअसल, ये वीडियो ड्रेसिंग रूम का है जिसमें ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट आसपास बैठी हुई नजर आ रही हैं और एक दूसरे से बात कर रही हैं. ऐश्वर्या अपने बालों को स्टाइल करवा रही थीं और आलिया उनसे बातें कर रही थीं. आलिया भी रेडी होने की तैयारी में दिख रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या उन्हें कोई बात बता रही हैं, जिसे आलिया बड़े ध्यान से सुनती हुई नज़र आ रही हैं. दोनों की चिटचैट लोगों को खूब पसंद आ रही है.
ऐश्वर्या ने ऐसे बटोरी सुर्खी
पेरिस फैशन वीक में अपने ग्रेसफुल अवतार के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें ‘रैंप क्वीन’ क्यों कहा जाता है. ऐश्वर्या ने रेड सैटिन बलून मैक्सी ड्रेस कैरी की और अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड बोल्ड लिप्स और फ्रिजी ओपन हेयरस्टाइल को चुना, जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिए. इस लुक में ऐश्वर्या ने जब रैंप पर एंट्री की, तो जैसे महफिल थम गई हो. उन्होंने वॉक खत्म करके ‘नमस्ते’ के साथ सबका स्वागत किया.
वहीं, आलिया ने अपने मैटेलिक एंड ब्लैक लुक को मिनिमल जूलरी और नेचुरल मेकअप के साथ कम्पीलट किया. मिडिल पार्टीशन के साथ उनका हल्का वेट हेयर स्टाइल भी शानदार लगा. इस लुक में आलिया किसी स्टार डीवा से कम नहीं लगीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *