‘पैसे तो खूब कमाए, लेकिन खो दिया कीमती रिश्ता’, जैकी श्रॉफ ने जब भावुक होकर सुनाया था अपना दर्द

अक्सर ही इंटरनेट पर कुछ ऐसे पुराने वीडियो वायरल होने लगते हैं, जो कि लोगों को दिल और दिमाग पर एक अलग ही छाप छोड़ देते हैं. ऐसा ही एक पुराना वीडियो जैकी श्रॉफ का भी काफी वायरल हो रहा है. जैकी श्रॉफ को बॉलीवुड के सबसे बेबाक एक्टर के तौर पर जाना जाता है. एक पुराने वीडियो में जैकी श्रॉफ ने अपनी मां के बारे में बात की थी.
वायरल हो रहे वीडियो में जैकी ने कामयाब होने के बाद जिंदगी के बारे में बात की, जिसके साथ ही वो काफी भावुक भी हो गए थे. जैकी श्रॉफ ने अपने बचपन की बात करते हुए बताया कि जब वो ज्यादा कामयाब नहीं थे तो, उनके पास एक छोटा घर था. उन्होंने बताया कि जब भी उस घर में किसी को दिक्कत होती थी तो हर कोई एक-दूसरे के लिए होता था. जैकी ने कहा, “जब मैं 8-9 साल का था और मैं खांसता था तो मेरी मां उठ जाती थी कि बेटा तू ठीक तो है ना.”
“पैसा कमा लिया, लेकिन दीवारें बीच में आ गई”
जैकी ने आगे बताया, “उस वक्त हमारे घरों में दीवारें नहीं होती थी. जब कभी रात में सोचे वक्त उन्हें खांसी आती थी तो मैं या मेरे भाई उठकर उनका हालचाल ले लिया करते थे, उन्हें पानी का पूछ लिया करते थे. लेकिन जब मैंने पैसा कमा लिया तो घरों में दीवारें बन गई.” जैकी श्रॉफ ने बताया कि जब नए घर बने और उसमें सभी के कमरे भी अलग-अलग बन गए. उस वक्त उन्हें बहुत खुशी हुई थी कि उन्होंने अपनी मां को खुद का एक कमरा बना के दिया है. उन्होंने कहा कि बड़े घर बन गए, लेकिन दीवार बीच में आ गई, जो कि उनके और उनकी मां के बीच खड़ी हो गई.

View this post on Instagram

A post shared by Dard Aur Sukoon (@dard.aur.sukoon)

“दीवारें आ गई और रिश्ते खत्म हो गए”
एक दिन रात के समय उनकी मां को हार्ट अटैक आ गया और किसी को भी पता नहीं चला. सुबह में जब पता चला तब तक उनकी डेथ हो चुकी थी. जैकी श्रॉफ ने उस दिन को याद करते हुए कहा, “अगर कमरे में दीवारें नहीं होती और तब शायद मां खांसती तो बच जाती, मैं उन्हें उठाता, अस्पताल ले जाता. पैसे कमा लिए, दीवारें आ गई बीच में और रिश्ते खत्म हो गए. हालांकि, रिश्ते खत्म नहीं हुए, लेकिन उनमें नजदिकियां खत्म हो गई.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *