प्रभास आने वाले सालों में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे तबाही, उनकी 5 बड़ी फिल्मों का वर्किंग शेड्यूल आ गया

प्रभास आखिरी बार Kalki 2898 AD में दिखे थे. इस फिल्म ने दुनियाभर से 1000 करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया था. इसलिए उनकी आने वाली फिल्मों से भी खूब उम्मीदें हैं. उम्मीद है कि ये फिल्में जबदस्त कमाई करनेगी. उनके पास इस समय 5 बड़ी फिल्में हैं. इन 5 फिल्मों के शेड्यूल पर अपडेट आया है, आइए आपको बता देते हैं.
द राजा साब
‘द राजा साब’ प्रभास की इकलौती फिल्म है, जिसकी रिलीज डेट फाइनल है. इसे 10 अप्रैल 2025 को रिलीज किया जाना है. सिनेजोश की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास नवंबर के आखिर तक ये फिल्म पूरी कर लेंगे. हालांकि इसके बाद भी फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी, क्योंकि प्रभास नवंबर के अंत तक सिर्फ अपना पार्ट पूरा करेंगे. अन्य एक्टर्स का बचा हुआ हिस्सा इसके बाद पूरा होगा. फिल्म का टीजर प्रभास के जन्मदिन पर 23 अक्टूबर को आ सकता है.
स्पिरिट
प्रभास इसके बाद ‘स्पिरिट’ शूट करेंगे. इस फिल्म में वो नए लुक में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग 2024 के दिसंबर या फिर 2025 की जनवरी से शुरू हो जाएगी. इसके लिए कई लंबे-लंबे शूट शेड्यूल प्लान किए गए हैं. प्रभास के लिए ये कहा जाता है कि वो एक साथ कई फिल्मों पर काम करते हैं. पर इस बार वो ऐसा नहीं कर रहे हैं. इसकी एक वजह संदीप रेड्डी वांगा हैं और दूसरी वजह है इस फिल्म में प्रभास का यूनीक लुक. प्रभास के जन्मदिन पर इस फिल्म का ऑडियो अनाउंसमेंट टीजर आने की संभावना है.
फौजी
‘स्पिरिट’ खत्म करने के बाद प्रभास हनु राघवपुडी की फिल्म ‘फौजी’ पर लगेंगे. इस फिल्म को लेकर भी 23 अक्टूबर यानी प्रभास के जन्मदिन पर अनाउंसमेंट हो सकता है. संभव है इसका फर्स्ट लुक इस दिन आए.
कल्कि 2 और सलार 2
‘फौजी’ के बाद प्रभास ‘कल्कि 2’ पर काम शुरू करेंगे. इसके बाद के उनके शेड्यूल का कोई अपडेट नहीं है, लेकिन संभव है वो ‘कल्कि 2’ के बाद अपनी फिल्म ‘सलार 2’ शुरू करें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *