प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की 2 साल की बेटी मालती को पसंद है ये बड़ा काम करना

प्रियंका चोपड़ा भारत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अटेंड करने के बाद अब विदेश वापस लौट चुकी हैं. प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म द ब्लफ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट पर अपना बर्थडे भी सेलीब्रेट भी किया. इस दौरान उनके साथ बेटी मालती को भी देखा गया.
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्सर अपनी लाडली बेटी मालती के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. नन्हीं मालती की महज 2 साल की उम्र में अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. मालती की आदतों के बारे में उनके चाचा फ्रैंकलिन जोनास ने कुछ बातें शेयर कीं. एक्सेस हॉलीवुड के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, अमेरिकी सिंगर-सॉन्ग राइटर फ्रैंकलिन जोनास, उर्फ ​​​​फ्रेंकी जोनास, जो निक जोनास के सबसे छोटे भाई हैं, उन्होंने अपनी भतीजी मालती मैरी के साथ समय बिताने के बारे में बात की.
फ्रेंकलिन ने मालती की फेवरेट एक्टिविटी के बारे में बात करते हुए बताया कि उसे उनके साथ कार वॉश स्टेशन पर जाना काफी पसंद है. उन्होंने बताया कि, “उसे कार धोना पसंद है. मैं उसे हाल ही में पहली बार लाइब्रेरी में ले गया. मुझे उसकी पहली किताब मिली, जो खास थी.” फ्रेंकलिन के साथ-साथ अपनी बाकी फ्रेंकलिन के साथ समय बिताना भी काफी पसंद करते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके अलावा उन्होंने निक के पिता बनने के बाद उनमें आए बदलावों को लेकर भी बात की. उनका कहना है कि पिता बनने के बाद निक सबसे गर्म टेडी बियर बन गए हैं. वहीं भाई केविन जोनस के बारे में उन्होने कहा कि वो सबसे ज्यादा प्रायोरिटी देने वाले पिता हैं. जब उन्हें छुट्टी मिलती है तो वो फ्लाइट लेते हैं और अपने बच्चों से मिलने पहुंच जाते हैं. उन्हें अपने बच्चों के साथ वक्त गुजारना काफी पसंद है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *