प्रियंका चोपड़ा ने ‘स्त्री 2’ के गाने ‘आज की रात’ को बताया धमाकेदार, श्रद्धा-राजकुमार राव की तारीफ की

‘स्त्री 2’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी, जिसके बाद फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की. फिल्म ने इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी का खिताब अपने नाम दर्ज कर लिया है. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की हॉरर कॉमेडी फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लोग तमन्ना भाटिया की ‘आज की रात’ गाने में सरप्राइज परफॉर्मेंस और उनके मूव्य को भी काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हो गईं हैं. एक्टर ने इसे ‘बैंगर’ कहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर टीम की तारीफ की है.
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ‘स्त्री 2’ की स्टार कास्ट की तारीफ की है. उन्होंने आज की रात गाने को ‘बैंगर’ कहा है. साथ ही गाने में तमन्ना के गाने की परफॉर्मेंस की तारीफ की है. प्रियंका ने अपनी स्टोरी में लिखा, “तमन्ना भाटिया ‘बहुत अच्छी’ हैं.” उन्होंने श्रद्धा कपूर की भी तारीफ की और कहा कि वह हमेशा ‘क्वीन’ रहेंगी. राजकुमार राव के विक्की के किरदार की तारीफ करते हुए उन्होंने इसे ‘गोल्ड’ बताया.
किसने लिखा है गाना?
तमन्ना ने भी प्रियंका की तारीफ का जवाब देते हुए रेड हार्ट इमोजी के साथ उनका शुक्रिया अदा किया. वहीं राजकुमार राव ने भी प्रियंका की स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी प्यारी प्रियंका आपका शुक्रिया.” आज की रात गाना एक स्पेशल ट्रैक है, जिसमें तमन्ना भाटिया ने स्पेशल परफॉर्मेंस किया है. गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. वहीं इसे मधुबंती बागची और दिव्या कुमार ने गाया है. इसके अलावा सचिन-जिगर ने इसे कंपोज किया है.
700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कर ली है कमाई
सैकनिल्क के अनुसार ‘स्त्री 2’ ने दुनियाभर में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म में चंदेरी गांव की हैं, जहां सरकटे का आतंक होता है. गांव में चंदेरी में विक्की (राजकुमार राव), बिट्टू (अपारशक्ति खुराना) और रुद्र भैया (पंकज तिवारी) गांव वालों की तरह रहते हैं. सरकटा गांव की आजाद सोच वाली महिलाओं को गायब करता है. ये फिल्म मैडॉक यूनिवर्स का हिस्सा हैं. स्त्री 2 हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. इस यूनिवर्स की पहली पिक्चर स्त्री थी. फिर भेड़िया आई. इसमें वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल्स में थे. फिर आई शरवरी वाघ की मुंज्या. अब Stree 2 आई है.
सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पहली फिल्म
फिल्म साल 2018 में आई ‘स्त्री’ का दूसरा पार्ट है. फिल्म के पहले पार्ट में भी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पहली फिल्म माना जाता है. हालांकि तब ऐसा यूनिवर्स बनने का कोई डिसाइड नहीं था. स्त्री को भी सिनेमाघरों में जनता का खूब प्यार मिला था. फिल्म का इंडिया नेट कलेक्शन 129.83 करोड़ रुपये था, जबकि दुनियाभर का ग्रॉस कलेक्शन 182 करोड़ रुपये रहा. इस फिल्म के तीसरे पार्ट के भी आने की उम्मीद है. ‘स्त्री 2’ की स्टार कास्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दावा किया कि इसके तीसरे पार्ट को आने में छह साल नहीं लगेगा. साथ ही दावा किया था कि ‘स्त्री 3’ कि कहानी लिख ली गई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *