प्रेगनेंसी के दौरान स्टाइलिश दिखने के लिए हीरामंडी एक्ट्रेस से लें स्टाइलिंग टिप्स

प्रेगनेंसी का टाइम हर महिला के जीवन में खास होता है लेकिन इस दौरान उन्हें कपड़ों को लेकर बहुत उलझन होती है. क्योंकि इस दौरान उनका वजन काफी बढ़ जाता है और उन्हें कुछ भी फिट नहीं आता है. लेकिन इसके साथ ही महिलाएं हर समय कंफर्टेबल रहने के साथ साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं. अगर आप भी प्रेगनेंसी के दौरान स्टाइलिंग को लेकर कंफ्यूज रहती हैं तो इस आर्टिकल की मदद ले सकती हैं.
प्रेगनेंसी के दौरान स्टाइलिश लुक के लिए आप हीरामंडी एक्ट्रेस रिचा चड्डा से स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं. उनके इन लुक्स को आप पार्टी के साथ साथ डेली वियर के लिए भी रखसकती हैं. आइए देखते हैं हीरामंडी एक्ट्रेस रिचा चड्डा के कुछ लेटेस्ट लुक्स.
अनारकली सूट

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

अगर आप प्रेगनेंसी के दौरान खुले खुले सूट पहनना चाहती हैं तो रिचा की तरह अनारकली सूट पहन सकती हैं. इस लुक में रिचा ने हैवी अनारकली सूट पहना है. मार्केट में आपको कई तरह के अनारकली सूट मिल जाएंगे जिसमें गोटा पट्टी वर्क और प्रिंटेड सूट शामिल है. इस तरह के हैवी सूट आपको 1000 रूपए तक मिल जाएंगे. आप कहीं पार्टी में जा रही हैं या फिर किसी इवेंट में जा रही हैं तो एक्ट्रेस की तरह हैवी सूट स्टाइल कर सकती हैं.
काफ्तान ड्रेस

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

प्रेगनेंसी में कंफर्टेबल लुक के लिए आप एक्ट्रेस की तरह काफ्तान ड्रेस पहन सकती हैं. काफ्तान ड्रेस को स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसके साथ पैंट या फिर प्लाजो भी पहन सकती हैं. कंफर्टेबल लुक के लिए आप चाहें तो आप केवल काफ्तान कुर्ते को ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं.
प्लाजो सूट

View this post on Instagram

A post shared by Lifestyle Asia India (@lifestyleasiaindia)

बाहर घूमने का प्लान कर रही हैं और कंफर्टेबल लुक के लिए आप एक्ट्रेस की तरह प्लाजो सूट पहन सकती हैं. इसमें आपको कट डिजाइन और साइड स्लिट भी मिल जाएंगे. मार्केट में आपको अलग अलग डिजाइन के प्लाजो सूट मिल जाएंगे. इस तरह के सूट को आप पहनकर पूरे दिन आसानी से ट्रैवल कर सकती हैं. प्लाजो सूट में कॉटन से लेकर चिकनकारी हर तरह के फैब्रिक आपको मिल जाएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *