‘प्रेम और प्रीति वापस आ गए हैं…’ सलमान-सोनाली बेंद्रे को एक साथ देख फैन्स को आई ‘हम साथ-साथ हैं’ की याद

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जहां भी जाते हैं रंग जमा देते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ मुंबई में ऑर्गनाइज इको-फ्रेंडली गणपति उत्सव में, जहां भाईजान ने महफिल में धमाल मचा दिया. ऑडियंस का दिल जीतने में सलमान माहिर हैं, फिर चाहे वो उनकी एक्टिंग हो या फिर उनका सोशल वर्क. दिव्याज फाउंडेशन की तरफ से आयोजित एक इवेंट में पहुंचे सलमान ने लोगों से इको-फ्रेंडली तरीके से गणेश चतुर्थी मनाने की अपील की.
अब इवेंट में सलमान हों और उनका मस्तमौला अंदाज देखने को न मिले, ऐसा भला कैसे हो सकता है. यहां भी बॉलीवुड के टाइगर ने जोरदार डांस किया और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. यही नहीं इस दौरान उन्होंने ‘आते जाते जो मिलता है तुमसा लगता है’ गाना भी गाया. सलमान पर्यावरण के अनुकूल गणेशोत्सव को समर्थन देते हुए ‘बच्चे बोले मोरया’ नाम के इवेंट में भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने पर्यावरण सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इको फ्रेंडली गणेश चतुर्थी मनाने पर जोर दिया.
सलमान ने किया ‘वॉन्टेड’ के गाने पर डांस
लाइट ग्रे कलर की टी-शर्ट और जीन्स पहने सलमान ने अपनी हिट फिल्म ‘वॉन्टेड’ के गाने ‘मेरा ही जलवा’ पर डांस किया. जैसे ही सलमान ने अपना हुक स्टेप किया लोग तालियां बजाने लगे. वहीं सल्लू ने भी फैन्स को फ्लाइंग किस दिया. इस इवेंट के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमे सलमान का ये मस्ती भरा अंदाज साफ देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इको फ्रेंडली गणेशोत्सव मनाने का संदेश
‘बच्चे बोले मोरया’ इवेंट में सलमान खान ने स्पीच भी दी. एक्टर ने इको फ्रेंडली गणेशोत्सव मनाने का संदेश दिया. उन्होंने कहा कि इको फ्रेंडली गणेश लाओ और अपनी सोसायटी, अपनी बिल्डिंग, अपने घर में ही उसका विसर्जन करो. उन्होंने कहा कि बहुत खराब लगता है जब लोग पीओपी की मूर्ति लाते हैं. उसका विसर्जन करने समंदर पर जाते हैं, लेकिन अच्छे से विसर्जन नहीं करते. एक्टर ने कहा कि विसर्जन के बाद कुछ मूर्तियों के सिर, धड़, पैर हर जगह बिखर जाते हैं और कुछ लोग भगवान गणेश की बिखरी हुई मूर्तियों पर पैर रख देते हैं, ये अच्छी बात नहीं है.
सोनाली बेंद्रे से गले मिले सलमान
इस इवेंट में सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री, अमृता फडणवीस, सोनाली बेंद्रे, सोनू निगम, कैलाश खेर, पुलिस कमिश्नर विवेक फलसंकर और बीएमसी कमिश्नर भूषण गगरानी भी मौजूद थे. इस मौके पर सलमान, सोनाली बेंद्रे से गले मिलते नजर आए. फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’कि जोड़ी प्रेम और प्रीति ने एक दूसरे को गले लगाया. दोनों को सालों बाद एक साथ देखकर फैन्स काफी खुश हो गए. सोशल मीडिया पर इनकी जोड़ी के लिए लोग कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है ”प्लीज कोई इन्हें फिर से एक साथ कास्ट करे,” जबकि दूसरे ने लिखा , “हाय, प्रेम और प्रीति वापस आ गए हैं!”.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म ‘सिकंदर’ में आएंगे नजर
सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में पहली बार सलमान एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे. फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *