फराह खान ने 10 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकरा दिया, पर नसीरुद्दीन शाह के बेटे के साथ नाइंसाफी नहीं की

साल 2014 में रिलीज हुई ‘हैप्पी न्यू ईयर’ एक मल्टी-स्टारर फिल्म थी. फराह खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद, जैकी श्रॉफ समेत और भी कई सितारे थे. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह भी इस फिल्म का हिस्सा थे. उन्होंने रोहन नाम का किरदार निभाया था. अब इसी किरदार को लेकर फराह खान ने एक खुलासा किया है.
कॉमेडियन जाकिर खान के साथ बातचीत में फराह ने कहा, “आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के समय एक प्रोड्यूसर ने मुझे अपने बेटे को कास्ट करने के बदले 10 करोड़ रुपये का ऑफर दिया था. लेकिन ‘झांसी की रानी’ होने के नाते मैंने कहा, मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी. मैं फिल्म के साथ नाइंसाफी नहीं करूंगी. क्या होगा जब शाहरुख को पता चलेगा कि मैंने कास्ट करने के लिए 10 करोड़ रुपये लिए हैं. कभी नहीं, मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी.”
फराह ने आगे बताया कि उन्होंने विवान को फिल्म में इसलिए कास्ट किया था, क्योंकि उनका मानना था कि वो उसी को फिल्म में लेंगी, जो कैरेक्टर के लिए परफेक्टली फिट होगा. ये विवान की दूसरी फिल्म थी. इससे पहले उन्होंने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘सात खून माफ’ में भी काम किया था, जोकि उनकी डेब्यू फिल्म थी.
‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने कितने पैसे कमाए थे?
‘हैप्पी न्यू ईयर’ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी, जोकि शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज के बैनर तले बनी थी. शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया था. सैकनिल्क की मानें तो बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट साबित हुई थी. फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये था और दुनियाभर से फिल्म ने 397 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे. इसके दो सबसे पॉपुलर गाने हैं- ‘इंडिया वाले’ और ‘मनवा लागे’

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *