फहाद फासिल का होने वाला है हिंदी डेब्यू, ये बड़ा डायरेक्टर बनाएगा बड़ी फिल्म!

‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ इम्तियाज अली की सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं. हाल ही में इम्तियाज की कुछ पुरानी फिल्मों ने बड़े पर्दे पर फिर से रिलीज होने पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इस साल वह फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर लेकर आए, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने लीड रोल किया था. ऐसे में इम्तियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी है. इम्तियाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें पत्तों से सजे कागज़ के टुकड़े पर ‘लैला मजनू’ टाइटल लिखा है, जिस वजह से लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इम्तियाज अली ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लॉक कर लिया है. और खबर है कि इसमें वो फहाद फासिल को लेने वाले हैं.
सूत्रों के अनुसार, इम्तियाज अली की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में फहाद फासिल डेब्यू कर सकते हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फहाद और इम्तियाज पिछले कुछ महीनों में कई बार मिले हैं. ऐसे में वो दोनों आगे एक फिल्म में काम कर सकते हैं. जानकारी के अनुसार दोनों पहली बार साथ काम करने के लिए काफी खुश हैं. इम्तियाज की सभी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी एक प्रेम कहानी होगी.

View this post on Instagram

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial)

बना रहे ट्रू लव स्टोरी
जानकारी के अनुसार इम्तियाज एक ट्रू लव स्टोरी बना रहे हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस की खोज की जा रही है. इम्तियाज ने फिल्म में फहाद को लीड एक्टर के लिए बोला गया है. इम्तियाज को लगता है कि फहाद फिल्म के किरदार के लिए फिट बैठते हैं और उनकी कास्टिंग की इस फिल्म में जरूरत है. ऐसे में अगर सब कुछ सही रहा तो, इम्तियाज अली की डायरेक्ट यह फिल्म 2025 के लास्ट तक रिलीज होगी. मेकर्स स्क्रिप्ट को फाइनलाइज्ड कर रहे हैं. इसके बाद फिल्म के गानों और प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे. हालांकि खास बात ये है कि फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं डिसाइड हुआ है. ये फिल्म इम्तियाज अली की बतौर डायरेक्टर 10वीं फीचर फिल्म होगी.
री-रिलीज हुईं कई फिल्में
हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्मों को रि-रिलीज किया गया. इसमें रॉकस्टार, लैला मजनू शामिल हैं. दोनों फिल्मों ने दोबारा सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन किया. रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की फिल्म ‘रॉकस्टार’ लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है. इसे मल्टीप्लेक्स पीवीआर (PVR) की तरफ से 13 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया था. फिल्म को पहली बार 2011 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म को रणबीर कपूर के करियर की शानदार मूवी में गिना जाता है. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के गानों ने लोगों का दिल जीत लिया था.
2018 में आई इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला मजनू’ को भी एक बार फिर रिलीज किया गया था. हालांकि इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट नहीं किया था, उन्होंने ये फिल्म लिखी और प्रोड्यूस की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी, लेकिन दोबारा रिलीज होने पर फिल्म ने अच्छी कमाई की. फिल्म में कश्मीर के दो प्रेमी कैस और लैला की कहानी दिखाई गई है, जो अपने परिवारों के विरोध की वजह से एक नहीं हो पाए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *