फिट रहने के लिए सुबह ये चीजें खाती हैं सोनम कपूर, बताया कैसी है डाइट

सोनम कपूर बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और फैशन डीवा हैं. वह एक्टिंग से ज्यादा अपने स्टाइल से चर्चा बटोरती हैं. एक्ट्रेस ने खुद को काफी अच्छी तरह से मेंटेन किया है. एक्ट्रेस ने बेटे वायु को जन्म देने के बाद भी खुद को काफी जल्दी फिट कर लिया. इसके लिए वह प्रोटीन और अन्य न्यूट्रिशन से भरपूर डाइट लेती हैं अब उन्होंने अब उन्होंने अपनी डाइट भी शेयर की है, जिसे आसानी से फॉलो किया जा सकता है.
सोनम कपूर फिट रहने के लिए अपनी डाइट में ऐसी चीजें शामिल करती हैं जो न सिर्फ न्यूट्रिशन से भरपूर हों, बल्कि स्वादिष्ट भी हो. इस तरह की डाइट उन्हें फिट रखने के साथ ही ऑल ओवर हेल्थ को अच्छा रखने में मदद करती है. तो चलिए जान लेते हैं कि क्या है एक्ट्रेस की डाइट.
इन चीजों से करती हैं दिन की शुरुआत
सोनम कपूर अपने दिन की शुरुआत एक गिलास नींबू पानी के साथ करती हैं, इसके साथ ही वह कुछ भीगे हुए नट्स लेती हैं जैसे तीन से चार बादाम, ब्रजील नट्स, अखरोट. इसके कुछ देर बाद सोनम कपूर कोलेजन चॉकलेट कॉफी लेती हैं और उनके नाश्ते में अंडे का आमलेट और टोस्ट होता है.
दोपहर का खाना क्या रहता है?
सोनम कपूर का लंच भी प्रोटीन से भरपूर होता है, इसमें वह चिकन अरेबियाटा पास्ता या फिर चिकन ऑन टोस्ट, जैसी डिशेस खाती हैं. एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें उनके खाने का पूरा शेड्यूल देखा जा सकता है.
डिनर होता है बिल्कुल हल्का
सोनम कपूर डिनर काफी हल्का लेती हैं, वह रोटी चपाती या चावल, सलाद जैसी चीजों को छोड़कर रात में सूप लेना पसंद करती हैं, क्योंकि यह काफी हल्का होता है और पचाने में आसान रहता है.
यहां पर देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

हेल्दी रहने के लिए सोनम के टिप्स
सोनम कपूर ने हेल्दी और फिट रहने के लिए अपनी दिनभर की डाइट तो शेयर की ही है, इसके अलावा वह लिखती हैं कि ओवर ऑल हेल्थ के लिए जरूरी है कि अच्छे खानपान के साथ ही दिन भर में कम से कम 3 से चार लीटर पानी पिया जाए. इस तरह से सोनम कपूर की तरह फिट रहे के लिए आप उनका फिटनेस मंत्रा फॉलो कर सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *