फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे Kapil Sharma, इस फिल्म के सीक्वल में मचाएंगे बवाल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर अपने शो को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं, लेकिन अब वो अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. जी हां कपिल एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. साल 2015 में रिलीज रिलीज हुई फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म से कपिल ने बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. अब खबर है कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है.
कपिल की इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 9 साल पूरे हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें एक बार फिर से कपिल अपनी कॉमेडी से ऑडियंस को एंटरटेन करते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि कपिल को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म साइन कर ली है. फिल्म के सीक्वल को लेकर कॉमेडी के बादशाह काफी एक्साइटेड हैं.
‘किस किस को प्यार करूं 2’ की तैयारी
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के सीक्वल की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू हो जाएगी. खबर है कि ‘किस किस को प्यार करूं 2’ का डायरेक्शन अनुकल्प गोस्वामी करेंगे, जो फिल्म के पहले पार्ट के प्रमुख लेखकों में से एक थे. अनुकल्प ने इसके दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट लिखी है और बड़े पर्दे के लिए इसका डायरेक्शन भी करेंगे. वहीं दूसरी तरफ अब्बास मस्तान इस प्रोजेक्ट को क्रिएटिवली सुपरवाइज करेंगे. फिल्म रतन जैन प्रोड्यूस करेंगे.
फिल्म में दिखेंगी कई एक्ट्रेस
बताया जा रहा है कि फिलहाल फिल्म के लिए लीड रोल की कास्टिंग का काम चल रहा है. इस फिल्म में भी पहले पार्ट की तरह कई एक्ट्रेसेस नजर आएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर कपिल शर्मा के साथ कई अभिनेत्रियों को कास्ट करना चाहते हैं. फर्स्ट पार्ट की तरह इस फिल्म में भी मस्ती, मजाक के साथ भरपूर कॉमेडी का डोज मिलेगा, जिसका सेंटर ऑफ अट्रैक्शन लड़का होगा. जाहिर है वो लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा ही होंगे, जो अपनी कॉमेडी से एक बार फिर से फैन्स को गुदगुदाते नजर आएंगे.
हिट हुई थी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’
वहीं पहले पार्ट की बात करें तो फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. कपिल के कॉमेडी के अंदाज ने ऑडियंस को जमकर एंटरटेन किया था. ये फिल्म फुल टू पैसा वसूल थी जो डायरेक्टरडेविड धवन की फिल्मों को ट्रिब्यूट था. इस फिल्म में कपिल के साथ एक्ट्रेस एलि अबराम, सिमरन कौर, साई लोकुर, मंजरी फडनिस के साथ ही एक्टर वरुण शर्मा और अरबाज खान अहम किरदार में नजर आए थे. फिल्म ने भारत में 43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.
कॉमेडी के किंग हैं कपिल शर्मा
कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी से घर घर में पहचान बनाई है. उनकी कॉमेडी पंच का हर कोई दीवाना है. अपने शो में वो जमकर मस्ती मजाक करते हैं. शो में आने वाले सेलीब्रिटीज भी कपिल की कॉमेडी के आगे चुप्पी साध लेते हैं. कपिल शो में कई किरदारों में नजर आते हैं. लोग आज भी उनके निभाए किरदार बिट्टू शर्मा को याद करते हैं. छोटे पर्दे पर उनकी पत्नी बनी सुमोना चक्रवर्ती के साथ उनकी जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपने चहेते स्टार को देखने का कपिल के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *