फैन्स को रास आई राजकुमार राव-जान्हवी कपूर की केमिस्ट्री, Mr and Mrs Mahi ने ओपनिंग डे पर कितने कमाए?

Mr and Mrs Mahi box office collection day 1: जान्हवी कपूर पिछले काफी समय से क्रिकेट के मैदान पर नजर आ रही थीं. कभी वे शॉट मारते हुए नजर आतीं तो कभी वे प्रेक्टिस सेशन में नजर आतीं. ये तस्वीरें तब आई थीं जब उनकी बवाल, मिली और गुड लक जैरी जैसी फिल्में नहीं आई थीं. मतलब मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए जान्हवी कपूर काफी समय से तैयारी कर रही थीं. फिल्म अब आ गई है. इसमें उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आए हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के पहले दिन के आंकड़े आ गए हैं.
मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म क्रिकेट के माहौल के बीच आई है. अभी आईपीएल गया है और जल्द ही टी-20 वर्ल्डकप शुरू हो रहा है. ऐसे में इस फिल्म को रिलीज किया गया है. टाइमिंग तो सही है साथ ही इसे रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है. फिल्म को पहले दिन अच्छी स्टार्ट मिली है. ओपनिंग डे पर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ने 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. अभी चुनाव खत्म नहीं हुए हैं. और देशभर में गर्मी की वजह से लोगों की प्राथमिकताएं भी बदली हैं. ऐसे में इस फिल्म का शुक्रवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन बताता है कि फिल्म सुपरहिट होने का दम रखती है. बस शनिवार और रविवार के दिन फिल्म को अपनी यही गति बरकरार रखनी होगी. इसका बजट 40 करोड़ का है और फिल्म पहले हफ्ते ही अपनी लागत के आस-पास मंडराती नजर आ सकती है.
मिले कैसे रिएक्शन?
क्रिकेट पर बनी इस फिल्म में नएपन की कमी है. ऐसा लोगों का कहना है. लेकिन जान्हवी कपूर की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है. फिल्म को मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं लेकिन इसके बाद भी इसका कलेक्शन सही जा रहा है. राजकुमार राव के लिए 2024 बढ़िया जा रहा है. एक्टर की पहली फिल्म श्रीकांत ने बढ़िया किया और उनकी एक्टिंग की भी प्रशंसा हुई. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ने भी अच्छी शुरुआत कर दी है. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म का ये सफर कितना लंबा जाता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *