फोन तो आया था लेकिन…उदित नारायण ने क्यों नहीं गाया मिस्टर एंड मिसेज माही का गाना ‘देखा तैनू’?

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में ‘देखा तेनु’ गाना भी है, जो रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ये गाना ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘शावा शावा’ का रीमिक्स वर्जन है. ओरिजिनल वर्जन में उदित नारायण ने अपनी आवाज दी थी इसलिए मेकर्स चाहते थे कि ये गाना वो दोबारा गाएं. इसके लिए उन्हें अप्रोच भी किया गया. लेकिन उन्होंने इस बात को लेकर मेकर्स को 4 महीने तक अटकाए रखा, इसके बाद भी उन्होंने ये गाना नहीं गाया.
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के गाने ‘देखा तेनु’ को रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 के विनर मोहम्मद फैज ने गाया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उदित नारायण से इस बारे में पूछा गया. गाने पर किए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि गलती से उनसे ये गाना छूट गया. उनके मुताबिक ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि ये मूवी करण जौहर की है.

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

उदित नारायण ने बताई असल वजह
न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में उदित ने अपनी गलती मानी और कहा कि ये सच है कि इस गाने के लिए उनसे बात की गई थी. लेकिन ठीक तरीके से बात नहीं हो पाई थी, जिस वजह से ये सॉन्ग उनसे मिस हो गया. उदित के अनुसार, उन्हें ये बताया गया था कि इस गाने को राजकुमार राव की एक फिल्म के लिए रीक्रिएट करना है.

उन्होंने बताया कि गलती वहां हो गई, जिसने उन्हें इस बात की जानकारी देने के लिए फोन किया था वो अपनी बात को लेकर क्लियर नहीं थे. इस बात को लेकर ये कन्फ्यूजन था कि उन्हें वही गाना रीक्रिएट करना है, जिसे उन्होंने गाया है. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें इस बात की भी जानकारी नहीं दी गई कि इसे करण जौहर की फिल्म के लिए तैयार किया जा रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *