बढ़िया कहानी-दमदार एक्टिंग का असर, Kalki के सामने राघव जुयाल की Kill ने 3 दिन बाद किया कमाल

Kill Box Office Collection Day 4: राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी की एक्शन फिल्म किल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर ज्यादा प्रमोशन नहीं किया गया. लेकिन भारत में रिलीज से पहले ही इसे इंटरनेशनल फिल्म को दुनियाभर में सराहना मिली. टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग हुई और सभी इस फिल्म को देख पॉजिटिव रिस्पॉन्स देते नजर आए. फिल्म की कमाई के 4 दिन के आंकड़े आ गए हैं. फिल्म ने चौथे दिन बड़ा कमाल कर दिया है और बता दिया है कि चाहें कल्कि आए या फिर इंडियन 2, ये फिल्म अपनी पेस पर कमाई करती रहेगी.
4 दिन में कितने बंटोर लिए?
फिल्म ने ओपनिंग डे पर ज्यादा अच्छा परफॉर्म नहीं किया था और 1.25 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर सकी थी. इसके बाद रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 2.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. रविवार के दिन भी फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और फिल्म ने 2.7 करोड़ रुपये कमाए. ये इसका अब तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन है. लेकिन फिल्म के ताजा आंकड़े चौंकाने वाले हैं. ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि कोई फिल्म मनडे को अपने ओपनिंग डे से ज्यादा कमाए. लेकिन किल के साथ ऐसा देखने को मिला है किल ने पहले दिन 1.25 करोड़ कमाए थे और चौथे फिल्म का कलेक्शन 1.30 करोड़ रहा है जो ओपनिंग डे से भी ज्यादा है. फिल्म ने 4 दिनों में कुल 7.40 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.
कोरियोग्राफर राघव जुयाल बने विलेन
इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी ने अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा इसमें एक्ट्रेस तान्या मनिकताला ने अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा फिल्म में कोरियोग्राफर और पॉपुलर डांसर राघव जुयाल ने भी लीड विलेन का रोल प्ले किया है. उनकी एक्टिंग की तारीफ की जा रही है. फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है. इससे पहले उन्होंने राजपाल यादव, तारा सुतारिया और अभिषेक बनर्जी को लेकर अपूर्वा फिल्म बनाई थी. इस फिल्म की भी खूब तारीफ हुई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *