बस ड्रग्स करके मस्त… जिसने कंगना रनौत को घर आकर दिया फिल्म का ऑफर, उसी की पिक्चर पर ये क्या कह गईं?

Kangana Ranaut अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. जल्द उनकी फिल्म Emergency आने वाली है. 7 सितंबर को पिक्चर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया था. इसमें कंगना रनौत को देखकर हर कोई इम्प्रेस हो गया. वो फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं, जो आपातकाल के काले दौर की कहानी सुनाएंगी. इधर फिल्म का ट्रेलर आया, उधर पंजाब में फिल्म को लेकर बवाल मच गया. SGPC ने फिल्म को सिख विरोधी बताया है. बीते दिनों पता लगा था कि ट्रेलर जारी करने के लिए जी स्टूडियोज को लीगल नोटिस भेजा गया था. लगातार फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की जा रही है. पर दूसरी ओर कंगना रनौत अपनी फिल्म के प्रमोशन पर लगी हुईं है. बीते कुछ दिनों में वो बॉलीवुड को लेकर ऐसे-ऐसे खुलासे कर चुकी हैं, जो अबतक कभी नहीं बताया था. वहीं तीनों खान्स के साथ फिल्म नहीं करने पर भी उन्होंने जवाब दिया. हालांकि उनकी तारीफ करती नजर आईं थी.
बीते दिनों कंगना रनौत ने रणबीर कपूर को लेकर एक खुलासा किया था. उन्होंने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘संजू’ फिल्म का उन्हें ऑफर मिला था. खुद रणबीर कपूर एक्ट्रेस के घर पहुंचे थे. वो कहती हैं कि: रणबीर कपूर ने उन्हें आकर कहा कि प्लीज ‘संजू’ में रोल कर लीजिए, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया. इसी बीच एक बार फिर कंगना रनौत की वजह से रणबीर कपूर चर्चा में आ गए थे. इस बार वजह उनकी Animal है.
रणबीर कपूर की Animal पर कंगना ने क्या कहा?
साल 2023 बॉलीवुड के लिए जबरदस्त रहा. शाहरुख खान ने Pathaan के साथ साल की शुरुआत की. फिल्म आई और छा गई. इसके बाद कई फिल्में रिलीज हुईं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती रही. पिछले साल के आखिरी महीने में रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ रिलीज हुई थी. इसने दुनियाभर से 915 करोड़ रुपये का कारोबार किया. फिल्म को लेकर गजब का बज बना था. पर एक तरफ जहां लोग फिल्म की तारीफ कर रहे थे. तो वहीं दूसरी ओर पिक्चर पर खूब बवाल भी मचा. फिल्म में ऐसे-ऐसे सीन्स थे, जिनपर अब तक सवाल उठाए जा रहे हैं. इसी बीच कंगना रनौत का एक क्लिप सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें वो रणबीर कपूर और संदीप रेड्डी वांगा की Animal पर बातचीत करती नजर आ रही हैं.
”अभी भी जिस तरह की फिल्में आप देख लीजिए बॉक्स ऑफिस पर क्या बवाल मचाती हैं पैट्रिआर्कल फिल्में जो हैं. देखकर लगता है कि कहां से निकल रहे हैं यह लोग तालियां, सीटियां मारने. कुल्हाड़ी लेकर अगर लड़के निकले तो खून ही खून मारकाट सिर्फ कुल्हाड़ी लेकर निकले हुए हैं. न ही कोई उन्हें लॉ एंड ऑर्डर पूछ रहा है. मशीन गन लेकर वो स्कूल में जाते हैं, जैसे की पुलिस है ही नहीं. जैसे उसका कोई नतीजा होगा ही नहीं. लॉ एंड ऑर्डर तो सारा मर ही गया है. खून और खून करते हैं लाशों के ढेर लग गए हैं. क्यों मस्ती छाई हुई है. न वो लोक कल्याण के लिए है, न ही सरहदों के लिए है. न ही वो जन कल्याण के लिए है. बस मस्ती में मस्त है. ड्रग्स करके मस्त है और जनता निकलती है उसे देखने के लिए आप जनता को देखिए. तो क्या बोल सकते हैं ऐसी सोसाइटी के लिए मुझे लगता है चिंता का यह विषय है. इस तरह की फिल्मों को डिसकरेज हो जाना चाहिए और निंदा होनी चाहिए. जो यह बना रहे हैं उनकी आलोचना होनी चाहिए.”

Kangana Ranaut on Animal. Now grabbing popcorn to see Vanga’s comeback on this pic.twitter.com/394LNGnJec
— sohom (@AwaaraHoon) August 26, 2024

अबतक ‘एनिमल’ को लेकर जिस ने भी जो कुछ कहा है, संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें जवाब दिया है. अब देखना होगा कि कंगना रनौत के बयान पर वो क्या कुछ कहते हैं? कुछ वक्त पहले जावेद अख्तर ने भी Animal की आलोचना की थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *