बहू ने काटे सास ‘नागमणि’ के कान, डॉक्टर बोले- अब जुड़ नहीं पाएगा

सास-बहू के बीच लड़ाई अब सामान्य नहीं रह गई है. अब यह लड़ाई खून खराबे पर भी उतर आई है. ताजा मामला आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का है. यहां एक बहू ने झगड़े के दौरान अपनी रिश्ते में लगने वाली सास का कान ही डाल लिया. कान से खून बहता देख आनन-फानन में घरवाले अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने घायल महिला के कान की सर्जरी की. फिलहाल महिला की हालत स्थिर है.
सास के कान काटने की यह घटना गुंटूर जिले के तुल्लूर तालुका की है. तुल्लूर के रहने वाले कंभमपति शेषगिरि अपनी पत्नी पावनी, दो बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते हैं. कुछ दिन से कंभमपति शेषगिरि की पत्नी पावनी का चाची (चचिया सास) के साथ विवाद चल रहा था. बीते रविवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया.
जिला अस्पताल में चल रहा इलाज
इस दौरान पावनी (30) ने चाची नागमणि (55) पर हमला कर दिया और अपने दांतों से उनके कान काट लिए. नागमणि के कान से खून बहता देख परिवार वाले आनन-फानन में उन्हें तुल्लूर पीएचसी ले गए. प्राथमिक इलाज के बाद नागमणि को गुंटूर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों ने सर्जरी कर उनके कान को जोड़ने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली.
नहीं जुड़ पाया सास का कान
डॉक्टरों ने कहा कि अस्पताल लाने में देरी की वजह से कटे हुए कान को जोड़ना मुश्किल है. सर्जरी कर कटे हुए कान से बहते खून को रोक दिया गया है. वहीं पीड़िता नागमणि के परिजनों ने बताया कि अस्पताल में इलाज चल रहा है. अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *