‘बिग बॉस 18 में’ सलमान खान के साथ दिखेगा ये मशहूर कॉमेडियन, खुद वीडियो शेयर किया ऐलान

Bigg Boss 18: सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. अब 6 अक्टूबर से इस शो का 18वां सीजन शुरू होने वाला है. हाल ही में डेट का ऐलान हुआ है. अनाउंसमेंट के बाद से ये शो और भी ज्यादा चर्चा में है. अब ऐसी खबर है कि इस फिल्म में एक कॉमेडियन भी नजर आने वाला है. वो कॉमेडियन कोई और नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक हैं. उन्होंने खुद इस बारे में जानकारी दी है.
सामने आए वीडियो में कृष्णा मेकअप रूम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके फोन पर ‘बिग बॉस’ का मैसेज आता है. मैसेज में बिग बॉस कहते हैं, “बिग बॉस जानते हैं कि कृष्णा आप बहुत जल्द अपने यार दोस्तों के साथ हॉलिडे पर जाने वाले हैं.” ये मैसेज सुनकर कृष्णा कहते हैं, “ये बिग बॉस को कैसे पता चला कि मैं बैंकॉक में जा रहा हूं. कश्मीरा (कृष्णा की पत्नी) को पता न चल जाए, ये मैसेज डिलीट कर देता हूं.”
सलमान खान के साथ दिखेंगे
कृष्णा बोलते हैं, “यार ये ‘बिग बॉस’ तो फ्यूचर देखने लग गए हैं. इस बार तो बहुत मजा आने वाला है. इस बार होगा टाइम का तांडव. मैं भी वहां आपसे मिलूंगा.” इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, “हर साल की तरह ‘बिग बॉस’ आ रहा है, बिग बॉस में हमारे सलमान भाई आ रहे हैं और उनके साथ मैं भी आ रहा हूं.”

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Krushna Abhishek (@krushna30) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कृष्णा की इन बातों से लग रहा है कि वो सलमान के स्टेज शेयर करते नजर आएंगे. हालांकि, वो सिर्फ प्रीमियर एपिसोड में दिखेंगे या पूरे सीजन का हिस्सा होंगे, इस बारे में अभी जानकारी नहीं है. ये पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले कई दफा कृष्णा को सलमान के शो में देखा चुका है. वो शो के कंटेस्टेंट और ऑडियंस को एंटरटेन करने कई बार इस शो में शामिल हो चुके हैं.
बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट
अब ‘बिग बॉस 18’ में कौन-कौन से सितारे बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है समीरा रेड्डी, धीरज कपूर, शोएब इब्राहिम और ईशा कोप्पिकर जैसे सितारे इस शो में दिख सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *