‘बिहार में झूठ और नफरत नहीं, जॉब का ट्रेंड चलेगा’ गृहमंत्री अमित शाह पर तेजस्वी का पलटवार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को आरा लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार आरके सिंह के समर्थन में चुनावी रैली की. उन्होंने राज्य के पूर्व सीएम लालू यादव और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला. इसको लेकर लालू यादव के बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह बिहार में केवल नफरत ट्रेंड कराने आते हैं. वो केवल झूठ बोलने आते हैं. इनके झूठ में बिहार के लोग फंसने वाले नहीं हैं. यहां झूठ और नफरत का ट्रेंड नहीं चलने वाला है. यहां जॉब का ट्रेंड चलेगा.
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पिछड़े वर्गों के लोगों के कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया. अगर घमंडिया गठबंधन का हिस्सा राजद जीतता है तो बिहार में जंगलराज की वापसी होगी. बिहार के लोग जंगलराज, गैंगवार या अपहरण उद्योग की वापसी नहीं चाहते हैं.
‘यादव समाज के लोगों के लिए भी काम नहीं किया’
उन्होंने कहा कि लालू यादव ने पिछड़े वर्गों के कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया. इतना नहीं उन्होंने अपने यादव समाज के लोगों के लिए भी काम नहीं किया. यादव समुदाय के लोग गलत धारणा रखते हैं कि लालू उनके लिए कोई विकास का काम करेंगे. उन्होंने अपने दो बेटों को मंत्री बनाया. एक बेटी को राज्यसभा भेजा. दूसरी बेटी लोकसभा का चुनाव लड़ रही है. पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया.
‘कांग्रेस, लालू और ममता ओबीसी आरक्षण-विरोधी’
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और राजद एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को छीनकर मुसलमानों को देने की कोशिश कर रहे हैं. एनडीए ऐसा नहीं होने देगा. कांग्रेस के अलावा लालू और ममता सभी ओबीसी आरक्षण-विरोधी हैं. कलकत्ता हाईकोर्ट ने हाल ही में पश्चिम बंगाल में कई समुदायों को दिया गया ओबीसी का दर्जा रद्द कर दिया.
‘राजद खाता भी नहीं खोल पाएगी’
लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि पांच चरण की वोटिंग पूरे होने के बाद आपको परिणाम बता सकता हूं. मोदी जी पांचवें चरण तक 310 सीट पर जीत हासिल करते नजर आ रहे हैं. राजद खाता भी नहीं खोल पाएगी. इस चुनाव में इंडिया गठबंधन को अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *