बिहार में राक्षस राज, पुलिस के हाथ मजबूत करना जरूरी… अररिया की घटना पर बोले तेजस्वी यादव

बिहार के अररिया में चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य का मामला अब सियासी रूप ले लिया है. मंगलवार को आरजेडी नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने घटना को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला. उन्होंने घटना की जांच की मांग करते हुए कहा कि बिहार में राक्षस राज कायम हो चुका है. दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.
पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार में कानून और व्यवस्था जैसी कोई चीज नहीं रह गई है. पुलिस विभाग में जो ट्रांसफर-पोस्टिंग होती है उसके बारे में पूरा बिहार जानता है. जब तक पुलिस को शक्ति नहीं दी जाएगी तब तक स्थिति सुधरने वाली नहीं है. बिहार की यही हकीकत है. मुख्यमंत्री या उनकी डबल इंजन की सरकार या फिर बीजेपी के लोगों को इससे कुछ लेना-देना नहीं है.
एक दिन पहले तालिबान राज का आरोप लगाया था
एक दिन पहले तेजस्वी यादव ने बिहार में तालिबान राज होने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी-राजग सत्ता में मौज से है. हम और हमारा दल दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और हिस्सेदारी की बात करते हैं. इसलिए जातिवादियों को हमारे शासन में हमेशा जंगलराज नजर आता है.
पुलिस का दावा- घटना में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद राज्य की विपक्षी पार्टी आरजेडी हमलावर हो गई. घटना को लेकर अररिया पुलिस ने कहा है कि चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक के साथ यह अमानवीय कृत्य किया गया था. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.
प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची
चोरी के आरोप में पकड़ाए एक युवक को कुछ लोगों ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कई लोग एक शख्स को पकड़े हुए हैं. इसके बाद कुछ लोग उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालते हुए नजर आ रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *