बीच रास्ते में बिगड़ी यात्री की तबीयत, दिल्ली से लंदन जा रहे विमान की डेनमार्क में इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली से लंदन जा रही एयर इंडिया की एक उड़ान को रविवार को मेडिकल इमरजेंसी के कारण रूट में बदलाव करते हुए उसे डेनमार्क के कोपेनहेगन भेज दिया गया था. विमानन कंपनी की ओर से बयान जारी करते हुए बताया गया यात्रा के दौरान विमान में सवार यात्रियों में से एक की तबीयत खराब हो गई थी जिसे कोपेनहेगन एयरपोर्ट पर उतार दिया गया.
डेनमार्क के कोपेनहेगन एयरपोर्ट पर एयर इंडिया विमान की इमरजेंसी लैंडिंग पर एयर इंडिया की सफाई सामने आई. एयर इंडिया ने बयान जारी करते हुए कहा है कि 6 अक्टूबर 2024 को दिल्ली से लंदन जा रही विमान AI111 को मेडिकल इमरजेंसी के कारण डेनमार्क के कोपेनहेगन हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था.
बीमार यात्री को अस्पताल भेजा गया
एयर इंडिया की ओर से बताया गया है कि बीमारी की शिकायत के साथ विमान में सवार एक यात्री को विमान से उतार दिया गया और फिर उसे तत्काल चिकित्सा के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. कोपेनहेगन एयरपोर्ट पर हमारे ग्राउंड सहयोगियों ने इस मार्ग परिवर्तन के कारण सभी यात्रियों को होने वाली असुविधा को कम करने की पूरी कोशिश की.
कंपनी बोली- यात्रियों की भलाई हमारी पहली प्राथमिकता
विमानन कंपनी ने कहा कि विमान कोपेनहेगन से आगे के लिए रवाना हो गया है और जल्द ही उसके लंदन में उतरने की उम्मीद है. हम एयर इंडिया, सुरक्षा और इसे दोहराना चाहेंगे हमारे यात्रियों और चालक दल की भलाई सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *