बेटा जिता रहा था देश को मैच, इस बीच मां के गुनहगार को मिल गई ये सजा, बीच सड़क पर चली गई थी जान

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज गस एटकिंसन का नाम इस वक्त सुर्खियों में छाया हुआ है. दाएं हाथ के इस मीडियम पेसर ने 5 टेस्ट मैचों में 33 विकेट चटका दिए हैं. वहीं श्रीलंका के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में तो उन्होंने शतक भी जड़ दिया. गस एटकिंसन की बल्लेबाजी की तुलना साउथ अफ्रीका के महान ऑलराउंडर जैक कैलिस से ही होने लगी. हालांकि इस बीच गस एटकिंसन को इंसाफ भी मिला है. गस एटकिंसन जब क्रिकेट के मैदान पर अपने देश इंग्लैंड को जीत दिला रहे थे उस वक्त उनकी मां के गुनहगार को साउथवार्क क्राउन कोर्ट ने साढ़े 8 साल की सजा भी सुनाई है. बेहद ही कम लोग ये बात जानते हैं कि साल 2020 में गस एटकिंसन ने अपनी मां कैरोलिन एटकिंसन को एक सड़क हादसे में खो दिया था.
सड़क हादसे में गई थी जान
गस एटकिंसन की मां सड़क हादसे में चल बसी थीं. 10 दिसंबर, 2020 को गस एटकिंसन की मां ने रात 10.20 बजे एक उबर ऑर्डर की थी. वो साउथ लंदन में उबर में बैठीं और उसमें बैठने के पांच मिनट बाद ही उनकी टैक्सी को ऑडी क्यू 7 एसयूवी चला रहे बिरोइन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में गस एटकिंसन की मां कैरोलिना की मौत हो गई. इस मामले में बिरोइन दोषी करार हुआ और कोर्ट ने माना कि ये शख्स उस सड़क पर तय सीमा से दोगुनी रफ्तार से कार चला रहा था. गस एटकिंसन ने अपनी मां को 10 दिसंबर 2020 को खोया था लेकिन अब चार साल बाद उनके गुनहगार को सजा मिली है.
लॉर्ड्स टेस्ट में किया था मां को याद
गस एटकिंसन की मां के गुनहगार को सजा वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान मिली थी. हालांकि एटकिंसन ने अपनी मां को लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान याद किया. गस एटकिंसन ने इस मुकाबले में शतक लगाने के साथ-साथ पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा किया था. इसके बाद गस एटकिंसन ने कहा था कि उनकी मां आज यहां होती तो उन्हें बहुत अच्छा लगता.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *