बॉबी देओल को कैसे एक पाकिस्तानी ने बना दिया ‘लॉर्ड’ बॉबी? ‘एनिमल’ से ही पहले करा दिया था कमबैक

बॉबी देओल के पास इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं. वो सभी फिल्ममेकर्स की पसंद बने हुए हैं. खासकर साउथ की फिल्मों में उन्हें बतौर विलेन लेने की जल्दबाजी दिख रही है. मेकर्स हम फर्स्ट, हम फर्स्ट वाला अप्रोच अपना रहे हैं. बॉबी के पास आलिया भट्ट की ‘अल्फा’ और रणबीर कपूर की ‘एनिमल पार्क’ के अलावा 4 बड़ी साउथ फिल्में हैं. इन सभी में वो विलेन ही बनने वाले हैं.
इन सभी फिल्मों का कारण है, बॉबी देओल को ‘एनिमल’ ने मिली पॉपुलैरिटी. पर ‘एनिमल’ से मिली पॉपुलैटी के पीछे कुछ और दास्तान है. इसकी पथकथा कुछ साल पहले ही लिखी जा चुकी थी. इस फिल्म के आने के तीन साल पहले ही बॉबी लॉर्ड बन गए थे. अब तो वो किंग बनने की राह पर हैं. लेकिन बॉबी देओल के लॉर्ड बनने के पीछे की असली कहानी है क्या, आइए बताते हैं.
जब टूटा था गाबा का घमंड
दरअसल बॉबी देओल को लॉर्ड बॉबी बनाया एक पाकिस्तानी ने. अब बनाया कैसे यही आज की हमारी कहानी है. ये बात है 2021 की. इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज चल रही थी. लगभग सभी सीनियर खिलाड़ी बाहर बैठे हुए थे. किसी को चोट लगी हुई थी, और किसी का कोई दूसरा कारण था. इसके बावजूद भारत ने न सिर्फ गाबा का घमंड तोड़ा, बल्कि कंगारुओं को हराकर सीरीज भी अपने नाम की. यहीं से शुरू होता बॉबी का लॉर्ड बनने का सफर.

Proud of #TeamIndia What an incredible win! #IndVsAus
— Bobby Deol (@thedeol) January 19, 2021

कैसे बॉबी बने लॉर्ड?
इंडिया जब सीरीज जीत गई, उस समय बॉबी देओल का ‘सोल्जर’ फिल्म से एक फोटो वायरल हुआ. इसमें उन्होंने टूटा हुआ नकली हाथ लगा रखा था. जैकेट के अंदर से अपने असली वाले हाथ में गन पकड़ी हुई थी. इस फोटो के साथ लोगों ने लिखना शुरू किया कि ऑस्ट्रेलिया को लगा था कि वो चोटिल टीम इंडिया के साथ खेल रहे हैं. जबकि बात कुछ और निकली. उस वक्त बॉबी देओल ने भी ये फोटो शेयर की थी.

Lord Bobby following safety precautions before everyone pic.twitter.com/eaop1NMf32
— Bobbywood (@Bobbywood_) February 15, 2021

ये भी पढ़ें: बॉबी देओल को साउथ फिल्मों में विलेन बनाने की क्यों मची है होड़
इसके बाद कोरोना की सेकंड वेव में उनकी कुछ फिल्मों के सीन वायरल हुए. इसे वायरल किया पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल(अब X) हैंडल ने. इस हैंडल का नाम था बॉबीवुड. जो सीन वायरल हुए थे –
1. पहला सीन था ‘और प्यार हो गया’ फिल्म से. इसमें बॉबी ऐश्वर्या की नाम में स्वॉब लगा रहे हैं.
2. ‘दिल्लगी’ वाले सीन में बॉबी सनी देओल को खुद से दूर रहने के लिए कह रहे हैं, ताकि वो बीमार न हों.
ये दोनों सीन वायरल होने के बाद बॉबी के लिए लोग लिखने लगे कि उन्हें 90s में ही कोविड 19 के बार में पता था. बस इसी ने बॉबी देओल को बना दिया ‘लॉर्ड’ बॉबी. बाकी इस समय बॉबी की पांचों उंगलियां घी में हैं. उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. जिनके बारे में आप यहां क्लिक करके पढ़ सकते हैं. तब तक हम लेते हैं विदा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *