बॉयफ्रेंड, शादी और निगेटिव जानकारी…इन बातों से परेशान हुईं Kriti Sanon, बोलीं- परिवार पर असर पड़ता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के लिए साल 2024 अब तक शानदार रहा है. उनकी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘क्रू’ हिट रही. जहां एक तरफ उनका करियर ऊपर जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस अब अपने बारे में छपने वाले गॉसिप और झूठी खबरों से परेशान नजर आ रही हैं. कृति का कहना है कि ऐसी अफवाहें सिर्फ मेरे लिए ही नहीं मेरे परिवार के लिए भी सही नहीं हैं.
पिछले कुछ वक्त से कृति सेनन का नाम बिज़नेसमैन कबीर बहिया के साथ जोड़ा जा रहा है. हाल ही में अपना बर्थडे मनाने के लिए कृति सेनन ग्रीस गईं थीं. उस दौरान भी ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि कृति अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हैं. हालांकि कृति सेनन ने कबीर से रिश्ते को कभी कंफर्म नहीं किया है. पर अब उन्होंने अपने बारे में लिखी जाने वाली गॉसिप को परेशान करने वाला बताया है.
शादी की अफवाहों से परेशान
कृति सेनन से फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में गॉसिप से डील करने के उनके तरीके के बारे में सवाल किया गया था. इस पर उन्होंने कहा, “जब मेरे बारे में गलत और निगेटिव जानकारी छापी जाती है, तो ये सिर्फ मेरे लिए परेशान करने वाली नहीं होती, बल्कि इसका असर मेरे परिवार पर भी पड़ता है.” कृति ने कहा कि ये तब और दुख देने वाली बात होती है जब ऐसी अफवाहें उड़ने लगती हैं, जैसे कि मैं शादी करने जा रही हूं. मेरे दोस्त मुझसे पूछने लगते हैं कि क्या ये सच है. फिर मुझे सफाई देनी पड़ती है कि नहीं, ये झूठ है.
इस दौरान कृति सेनन ने कहा कि मुझे इस बात से बहुत निराशा होती है कि लोग बिना जांचे-परखे सोशल मीडिया पर कहानियां फैलाने लगते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर निगेटिविटी और ज्यादा तेज़ी से फैलती है. उन्होंने कहा हर बार इन झूठ को सही करना बेहद परेशान करने वाला हो जाता है.
जहां कृति, वहां कबीर?
कृति ने पिछले महीने 27 जुलाई को ग्रीस में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान बर्थडे वेकेशन पर उनके साथ उनकी बहन और एक्ट्रेस नूपुर सेनन भी मौजूद थीं. उनके अलावा म्यूजिशियन स्टेबिन बेन भी कृति के खास दिन पर वहां मौजूद थे. इन सब के बीच ग्रीस से कई वीडियोज़ और फोटोज़ सामने आए. वायरल वीडियो और तस्वीरों से पता चला कि जहां कृति हैं वहीं पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर भी मौजूद हैं. हालांकि कृति ने ग्रीस की जो भी तस्वीरें शेयर कीं, उनमें से किसी में भी कबीर नहीं दिखाई दिए. यही नहीं, लोगों ने तो तस्वीरों में यहां तक नोटिस कर लिया कि कृति और कबीर ने सेम श्रग पहना हुआ था.
कैसा पार्टनर चाहती हैं कृति?
इंटरव्यू के दौरान कृति सेनन ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए. उन्होंने कहा कि आप ऐसा शख्स चाहते हैं जो आपकी जिंदगी में सकारात्मक योगदान दे सके. उन्होंने कहा कि कोई ऐसा शख्स जो अपनी मौजूदगी से आपको मोटिवेट करे और आपको बेहतर बनने की प्रेरणा दे. साथ ही आपके सबसे खराब लम्हों में भी आपका साथ दे. उन्होंने कहा, “आप ऐसे पार्टनर की ख्वाहिश रखते हैं कि जब आप घर वापस आएं तो वो आपके लिए मौजूद रहे और आपके साथ खुशी और गम, दोनों तरह के लम्हों को जिए.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *