बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के हाथ लगी ये बड़ी डील, इतनी है मिस्टर परफेक्शनिस्ट की दौलत

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम में पाली हिल्स की एक आलीशान आवासीय इमारत में लगभग 10 करोड़ रुपए में एक अपार्टमेंट खरीदा है. रियल एस्टेट कंसल्टेंट कंपनी स्क्वायरयार्ड्स.कॉम को मिले संपत्ति रजिस्ट्रेशन के लिए जमा किए दस्तावेजों के अनुसार, खान ने मुंबई के बांद्रा उपनगर में अपने नाम पर एक आवासीय संपत्ति का ट्रांसफर किया है. अभिनेता ने यह संपत्ति 9.75 करोड़ रुपए में खरीदी है.
ये है खासियत
यह संपत्ति रहने के लिए तैयार है और इसका आकार लगभग 1,027 वर्ग फुट (कालीन क्षेत्र) है. इस सौदे पर 58.5 लाख रुपए का स्टाम्प शुल्क और 30,000 रुपए का रजिस्ट्रेशन शुल्क लगा है. यह संपत्ति बेला विस्टा अपार्टमेंट्स में स्थित है, जो पाली हिल्स क्षेत्र में स्थित एक हाईराइज आवासीय इमारत है. पाली हिल्स मुंबई के सबसे फेमस और लोकप्रिय आवासीय क्षेत्रों में से एक है. अपने शांत वातावरण और हरे-भरे नजारों के लिए जाना जाने वाला पाली हिल्स शहर की हलचल से बिल्कुल अलग है.
इतनी है नेटवर्थ
मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान अलग तरह की फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं. दंगल और पीके जैसी दर्जनों हिट फिल्में देने वाले आमिर खान के पास 1862 करोड़ रुपए की संपत्ति है. उनके पास बेवर्ली हिल्स में 75 करोड़ की कीमत वाला शानदार विला है. बता दें कि खान और उनके परिवार के लिए बनाया गया पंचगनी फार्महाउस दो एकड़ की हरियाली में फैला हुआ है. उन्होंने इसे 7 करोड़ रुपए में खरीदा था. यह उनके आलिशान जिंदगी को बताता है.
कारों के हैं शौकीन
उनकी लग्जरी गाड़ियों के बेड़े में रोल्स रॉयस घोस्ट भी शामिल है. साथ में 6.95 करोड़ रुपये से 7.95 करोड़ रुपये के बीच की कीमत वाली एक शानदार कार भी है. लग्जरी कारों के शौकीन खान के पास कारों का एक शानदार कलेक्शन है, जिसमें मर्सिडीज-बेंज एस600 भी शामिल है. 10.50 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली कीमत वाली यह शानदार कार खान के विलासिता को दर्शाती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *