बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ज्वेलरी लुक्स हैं कमाल, पार्टी के लिए करें रीक्रिएट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से लोकसभा चुनाव जीत चुकीं कंगना रनौत आजकल चर्चाओं में बनी हुई हैं. जहां एक तरफ लोग उनकी जीत की चर्चा कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनके लुक्स के दीवानों की भी कोई कमी नहीं है. कंगना अपने लुक्स के लिए हमेशा से पॉपुलर रही हैं. खासकर उनका कर्ली हेयर स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आता है. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करती हैं. वह हर लुक को अपने स्टाइल से रॉयल और एलिगेंट बना देती हैं. उनके लुक्स से आप भी पार्टी या किसी भी फंक्शन में इंडियन लुक के साथ ज्वेलरी कैरी करने के टिप्स ले सकती हैं.
फैशन के मामले में हमेशा से बॉलीवुड हसिनाओं का लुक फॉलो किया जाता है. फिर चाहे वो साड़ी हो या ज्वेलरी हर एक चीज के लिए बॉलीवुड हसिनाओं का लुक हमेशा से पसंद किया जाता है. अगर आप भी किसी इवेंट में जानेवाली हैं तो एक्ट्रेस कंगना रनौत के लुक्स से आप ज्वेलरी स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं.
कंगना रनौत का फैशन करें फॉलो

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत अपने हर लुक को रॉयल और क्लासी बनाने के लिए अलग अलग तरह की ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं. उनके कलेक्शन में सिंपल से लेकर रॉयल हर तरह की ज्वेलरी मिल जाएगी. इस लुक में कंगना ने लहंगे के साथ दो तरह की ज्वेलरी कैरी की है जिसमें पर्ल और स्टोन नेकलेस शामिल है. इस तरह की ज्वेलरी पहनकर आप किसी भी फंक्शन में सबसे अलग नजर आ सकती हैं.
हैवी ज्वेलरी सेट

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस तस्वीर में वाइट कलर की साड़ी के साथ कंगना ने ग्रीन कलर की ज्वेलरी पहनी है. साथ में उन्होंने मैचिंग कलर की ईयर रिंग और चूड़ियां भी पहनी है. इस तरह के सेट दिखने में बेहद क्लासी लगते हैं. साड़ी के साथ इन्हें स्टाइल करके आप एलिगेंट लुक पा सकती हैं.
कंगना का स्टेटमेंट लुक

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

सिल्क की साड़ी के साथ आप स्टेटमेंट ईयर रिंग्स पहन सकती हैं. रॉयल लुक के लिए आप नेकलेस की जगह सिर्फ ईयर रिंग से भी एलिंगेंट और क्लासी लुक पा सकती हैं. लुक को मैचिंग बिंदी या फिर लाल बिंदी लगाकर कंप्लीट कर सकती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *