‘बोल्ड कपड़े चलते हैं, लेकिन बोल्ड सीन नहीं’, उर्फी जावेद ने ऐसा क्यों कहा?

उर्फी जावेद एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 15 में ‘मिस्चीफ मेकर’ बनकर खूब धूम मचा रही हैं. वैसे तो उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती हैं. अजीबोगरीब कपड़े पहनकर पैपराजी के कैमरा में स्पॉट होना उर्फी को बेहद पसंद है. लेकिन बोल्ड कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों पर फैशन परेड करने वाली उर्फी को सीरियल या फिल्म में बोल्ड सीन करने से आपत्ति है. उनका कहना है कि वो बोल्ड सीन परफॉर्म करने में बिलकुल भी कम्फर्टेबल नहीं हैं. और यही वजह है कि वो कभी इस तरह के प्रोजेक्ट नहीं करेंगी, जहां उनसे बोल्ड सीन करने के लिए जबरदस्ती की जाए.
टेलीटॉक इंडिया को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने आगे कहा है कि अगर उन्हें कोई स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई, और उस स्क्रिप्ट में बोल्ड सीन की मांग हो, तो वो मेकर्स को समझाने की कोशिश करेंगी कि वो इस सीन में बोल्ड मोमेंट चीट करके या इफ़ेक्ट और तकनीक का इस्तेमाल करते हुए शामिल करें. साथ ही टीवी सीरियल में बतौर साइड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा है वो अपनी जिंदगी में कभी भी टीवी सीरियल नहीं करेंगी.

Here’s the video when #UrfiJaved was seen crying as #ZeeshanKhan broke his connection with her and made a new connection with #DivyaAgarwal.
Later she was like apna 4000 ka mascara aur 5000 ka foundation kyu iske peeche….#BiggBossOTT #BiggBoss_Tak
pic.twitter.com/1AQ44RHub1
— #BiggBoss_Tak (@BiggBoss_Tak) August 11, 2021

राखी सावंत को बताया असली ‘ड्रामा क्वीन’
उर्फी जावेद का बेबाक अंदाज, अजीब बातें और अतरंगी फैशन के चलते अक्सर उन्हें ‘ड्रामा क्वीन’ का टैग दिया जाता है. लेकिन उर्फी खुद को ‘ड्रामा क्वीन’ नहीं मानती. उर्फी का कहना है कि राखी सावंत सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन हैं, जिनका ड्रामा कभी भी खत्म नहीं होता और वो खुद उनके वीडियोज खूब एंजॉय करती हैं. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में शामिल होने के बाद उर्फी सही मायने में लाइमलाइट में आईं थीं.. भले ही इस शो से वो पहले राउंड में ही बाहर हो गईं, लेकिन इस शो के बाद उन्हें काम मिलना शुरू हो गया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *