भारत-पाकिस्तान के मैच में उतरेंगी ये 5 खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

आज यानि 6 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के मैच में 5 खूबसूरत क्रिकटेर्स उतरने वाली हैं. इसमें पहला नाम तो भारत की स्मृति मंधाना का ही है. इस बाएं हाथ की ओपनर के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल हैं. फैंस उनकी बल्लेबाजी के साथ खूबरसूरती के भी दीवाने हैं. (Photo: Instagram/Smriti Mandhana)

दाएं हाथ की ऑफ स्पिनर श्रेयांका पाटिल भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सुंदर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 2023 में उन्होंने भारत के लिए डेब्यू किया था. शानदार गेंदबाजी के दम पर लगातार टीम में बनी हुई हैं और अब टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा हैं. (Photo: Instagram/Shreyanka Patil)

झूलन गोस्वामी जैसी दिग्गज तेज गेंदबाज की रिटायरमेंट के बाद रेणुका सिंह ठाकुर ने भारतीय पेस अटैक को लीड कर रही हैं. 28 साल की रेणुका हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. (Photo: Instagram/Renuka Singh Thakur)

पाकिस्तान में ‘लेडी धोनी’ के नाम से मशहूर आलिया रियाज ताबड़तोड़ रन बनाने के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस के भाई संग निकाह किया था. अब वो टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही हैं. (Photo: Instagram/Aliya Riaz)

भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में विकेटकीपर-बल्लेबाज मुनीबा अली भी खेलती हुई नजर आएंगी. वह महिला टी20 में शतक लगाने वाली पाकिस्तान की इकलौती बल्लेबाज हैं. (Photo: Instagram/Muneeba Ali)

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *